विंध्य : शांदी का झांसा देकर किशोरी से बनाता रहा शारीरिक संबंध लेकिन जब….1 min read

Crime

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामाल सामने आया है। यहां पर एक युवक ने 17 वर्ष की किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं आरोपी किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके शरीर के साथ छह महिने तक खेलता रहा। मामला सिंहपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मामला तब सामने आया जब किशोरी गर्भवती हो गई और मामला सभी के सामने आ गया। इसके बाद पीडि़ता ने स्थानीय थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता लिया और तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में गुरुवार को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सिंहपुर थाना इलाके के ग्राम बंडी की एक 17 वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर गणेश मुडहा पिछले 6 महिने से शारीरिक संबंध बना रहा था। इस दौरान पीडि़ता गर्भवती हो गई।

जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ। पीडि़ता के गर्भवती होने के बाद पीडि़ता ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।

Facebook Comments