रीवा

रीवा को बनाया जाएगा हरा-भरा, लिया गया बड़ा संकल्प

रीवा को बनाया जाएगा हरा-भरा, लिया गया बड़ा संकल्प
x
Rewa will be made green, big resolution taken रीवा। शहर को हरा भरा बनाने के लिये अब जनप्रतिनिधि, अधिकारी व सामाज सेवियों सहित स्कूल-कालेज को लोगो संकल्प लिया है कि 15000 हजार पौधे लगाये जायेगे।

Rewa will be made green, big resolution taken

रीवा। शहर को हरा भरा बनाने के लिये अब जनप्रतिनिधि, अधिकारी व सामाज सेवियों सहित स्कूल-कालेज को लोगो संकल्प लिया है कि 15000 हजार पौधे लगाये जायेगे। जिससे शहर में हरियाली होने के साथ ही लोगो को शुद्ध ऑक्सीजन भी मिल सकें।

पूर्व मंत्री ने की बैठक

पौध रोपड़ को पूर्व मंत्री व रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल कलेक्ट्रेट मोहन सभागार में एक बैठक की है। बैठक में शासकीय महाविद्यालयों एवं शासकीय विद्यालयों के परिसर में वृहद वृक्षारोपण कर ग्रीन रीवा को लेकर चर्चा की गई है। सभी संस्थाओं में वृक्षारोपण के लिए बैठक में उपस्थित सभी संस्थाओं के प्रचार्य, डीन, संस्था प्रमुख ने शहर में लगभग 15000 वृक्ष लगाए जाने का लक्ष्य लिया है।

बड़े वृक्षो पर जोर

उपस्थित लोगो ने ऑक्सीजन ज्यादा छोड़ने वाले बड़े वृक्षो को लगाये जाने पर जोर दिया है। जिससे शहर में हरियाली होने के साथ ही पर्यावरण में शुद्धता बन सके।

ये रहे उपस्थित

बैठक में कलेक्टर इलैया राजा टी, डीएफओ चंद्रशेखर सिंह, प्रचार्य सैनिक स्कूल जार्ज सहित सभी संस्थाओं के प्रमुख प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story