2021/04/Kiara_advani1.jpg

Kiara Advani से 10 मिनट मिलने के लिए फैंस ने जताई इच्छा, तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
15 Apr 2021

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani ) अपनी पर्सनल एवं प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों की एक लम्बी लाइन हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस से जमकर तलहका मचाती हैं। इन सबके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों सिद्धार्थ मलहोत्रा को डेट कर रही हैं वह कई मौकों पर सिद्धार्थ के साथ नजर आ चुकी हैं।

हालांकि कियारा (Kiara Advani) एवं सिद्धार्थ ने कभी एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकारी नहीं है। यह दोनों सितारे एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड ही बताते हैं। कियारा सोशल मीडिया में अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में कियारा के एक फैंस ने 10 मिनट की मिलने की इच्छा जाहिर की हैं। जिसे देखते ही एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत जवाब दिया है। तो चलिए जानते है फैंस की इस अच्छा पर कियारा ने क्या रिएक्शन दिया है।

फैंस ने लिखी यह बात

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से जब फैंस ने मिलने की इच्छा जाहिर की तो एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत जवाब दिया है। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। कियारा (Kiara Advani) एक फैंस ने लिखा कि कियारा मैंम एक आइडल हैं। मेरी उनसे मिलने की इच्छा हैं। कियारा मैम कई बार दिल्ली आई, लेकिन मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो सकी है। लेकिन अगली टाइम में अपना 100 फीसदी दूंगी। मुझे उम्मीद है कि मेरा यह सपना जल्द पूरा होगा।

Kiara Advani  से 10 मिनट मिलने के लिए फैंस ने जताई इच्छा, तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाबकियारा ने लिखी यह बात

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जैसे ही ट्वीट पर नजर पड़ी तो उन्होंने अपने इस फैंस का तुरंत रिप्लाई दिया। कियारा ने लिखा है कि सपने सच होते हैं और सपने पूरे भी, आपका यह सपना जल्द ही पूरा होगा। कियारा का यह जवाब सुनकर सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही जुग जुग जियो, शेरशाह, भुल-भुलैया2, मिस्टर लेले जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

दिशा पटानी की बोल्ड तस्वीरें देख पिता का होता है यह रिएक्शन!

REWA : 30 सीटर बस में ठूस-ठूस कर सवार थें 86 यात्री, दर्ज हुआ मामला

SIGN UP FOR A NEWSLETTER