सड़क हादसा, दो चाय कारोबारियों की मौत, कार के उडे़ परखच्चे

छत्तीसगढ़

सड़क हादसा, दो चाय कारोबारियों की मौत, कार के उडे़ परखच्चे

धमतरी। चाय कारोबारी किसी काम से जगदलपुर जा रहे थे कि रास्ते में अचानक सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई। टक्कर इतना तेज था कि कार के परखच्चे उड़ गये। वही बताया जा रहा है कि इस हादसे में कार में सवार दोनो कारोबारियों की मौके पर ही मौत हो गई है। कुरूद थाना क्षेत्र के डांडेसरा के पास यह हादसा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोष्टमाट्र्रम के लिए अस्पताल के मर्चुरी में रखवा दिया है। साथ ही पुलिस वालों ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

सड़क हादसा, दो चाय कारोबारियों की मौत, कार के उडे़ परखच्चे

हादशा इतना भयानक था कि शवों को निकलने में घंटो मशक्कत करीन पडी। जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी तथा महासमंुद निवासी दो व्यक्ति किसी काम से जगदलपुर की ओर जा रहे थे कि अचानक सामने से एक ट्रक आ गया। ऐसे में कार ट्रक से जा भिड़ी।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल बोरा का निधन

कार के भिडंत इतनी तेज थी कि दोनों लोगों को निकालने में काफी परेशनी के बाद निकाला गया। ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करने में व्यस्त है। वही जानकारी दी गई है कि हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। ऐसे में शव को निकाल पाने की सबसे बड़ी समस्य था।

और हुआ भी कुछ ऐसा ही कार से शव निकालने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद पता चला कि रायपुर के चंगोराभाठा निवासी शिवम और दूसरा महासमुंद निवासी सुनील कश्यप ये दोनों कार में सवार होकर किसी काम के सिलसिले में जगदलपुर की ओर जा रहे थे तभी हादसा हुआ।

भू-माफिया के खिलाफ चला प्रशासन का बुल्डोजर, नशा तस्कर का गिराया अवैध निर्माण- Rewa News

MP News : लेनदेन में एमपी के दो इंस्पेक्टर एवं एक आरक्षक दिल्ली में गिरफ्तार, विभाग ने किया सस्पेंड

मार्शल हाइड्रल पावर कम्पनी पूर्वा फाल में बनायेगी 25 मेगावाॅट बिजली, जल्दी ही लगेगा संयंत्र

भारत में तेंदुए की आबादी 60% बढ़ी, 12,852 तक पहुँची, MP में सबसे ज्यादा आबादी: रिपोर्ट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *