खून का रिश्ता हुआ कलंकित चाचा और भाई ने मिल कर की हत्या..

खून का रिश्ता हुआ कलंकित चाचा और भाई ने मिल कर की हत्या..

छत्तीसगढ़

खून का रिश्ता हुआ कलंकित चाचा और भाई ने मिल कर की हत्या..

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई से ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खून के रिश्ते ही दागदार हुआ है। मामला सुपेला के न्यू कृष्णा नगर का है। जहाँ चचेरे भाई ने ही रिश्ते को कलंकित कर दिया, ऐश्वर्या और श्रीहरी की हत्या चाचा और भाई ने मिलकर कर दी। ऐश्वर्या और श्रीहरी दोनों साथ में परिवार से दूर चेन्नई भाग गए थे। दोनों के परिजनों ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। ऐश्वर्या अपनी सगाई के दूसरे दिन ही घर से भाग गई थी।

पुलिस इन्हें चेन्नई से ढूंढ कर वापस ले आई थी जिसके बाद उन्हें परिजनों को वापस सौंप दिया गया था। पुलिस जब इन्हें परिजनों को वापस सौंप रही थी तब दोनों ने पुलिस से आंशका जताई थी कि परिजन इन्हें मार डालेंगे लेकिन पुलिस ने समझाइश देकर उन्हें घर भेज दिया। आखिर वही हुआ जिससे वह दोनों डर रहे थे।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

आरोपियों ने पहले ऐश्वर्या और श्रीहरी को जहर दिया, फिर दोनों का बेरहमी से गला घोंटा गया ताकि दोनों के जिंदा रहने की गुंजाइश ना रहे। इसके बाद उन दोनों की लाशों को नदी के किनारे ले गये जहां उनकी लाशों को सायकल के टायर के साथ केरोसीन छिड़क कर आग लगा दी।

छत्तीसगढ़ सरकार ने आगामी नवरात्रि और दशहरा त्यौहारों के संबंध में दिशानिर्देश जारी किए

मुखबिर से मिली घटना की सूचना

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार एक रात पहले ऐश्वर्या के घर पर लड़ाई-झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने उनके घर जाकर पूछताछ की। पुलिस को लड़की के भाई और चाचा की हरकतें संदिग्ध लगी तो वह उन्हें उठा कर थाने ले आए। जहां पर पूछताछ में उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या और श्रीरही की हत्या उन्होंने जहर देकर कर दी।  इसके बाद उन्हें जला दिया। दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना स्थल से अधजले शवों को बरामद कर लिया है।

लड़का और लड़की दोनों ही रिश्ते में भाई-बहन लगते थे। तीन भाईयों में ऐश्वर्या के पिता सबसे बड़े हैं और श्रीहरी के पिता सबसे छोटे। घटना को अंजाम ऐश्वर्या के सगे भाई और चाचा ने दिया। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि परिवार वाले इस रिश्ते को पंसद नहीं करते थे।पुलिस को इस पूरे मामले में ऑनर किलिंग की आंशका है।

छत्तीसगढ़ : मरवाही विधानसभा क्षेत्र के लिए उपचुनाव की प्रक्रिया शुरू

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *