छत्तीसगढ़ : आज सांसदों के साथ डिनर करेंगे मुख्यमंत्री रमन सिंह

छत्तीसगढ़

रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह तीन दिवसीय दिल्ली दौरे के आज दूसरे दिन छत्तीसगढ़ के सांसदों के साथ डिनर करेंगे। इस दौरान राज्य के हितों को लेकर संसद में किस तरह से आवाज उठाई जा सकती है इस पर बातचीत की जाएगी।

बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में है, पार्टी के आला नेता जनता को शिकायत का कोई भी मौका नहीं देना चाहते। इसीलिए बीजेपी के लोकसभा और राज्यसभा सांसद जनता की मूड क्या है इस बात का पता लगाने के लिए गांवों में घूमेंगे। सांसदों को उन गांवों में भी जाना होगा,जिसे उन्होंने आदर्श गांव बनाने के लिए गोद लिया था। सीएम रमन सांसदों से इस मुद्दे पर भी बात करेंगे।

पार्टी ने अपने सांसदों को उनके निर्वाचन क्षेत्र के कम से कम पांच-पांच गांवों का दौरा करने मोर्चे पर लगाया है। सांसद मोदी और रमन सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे। पहले चरण में पांच-पांच गांवों का दौरा पूरा करके सांसदों को फिर अन्य गांवों का दौरा करना होगा। पार्टी को पता चला है कि है कि सांसदों ने जिन गांवों को गोद लिया था, उनमें से ज्यादातर अभी तक आदर्श गांव नहीं बन पाए है।

सीएम रमन सिंह सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात में राज्य के ताजा राजनीतिक हालातों व चुनावी तैयारियों की जानकारी दी। शाह 22 अगस्त को एक दिवसीय दौरे पर राजधानी पहुंच रहे हैं। उनके दौरे की रूपरेखा बनेगी।