पैसे के दम पर बाप-बेटे बनाते थे गांव की औरतों-लड़कियों से सम्बन्ध, अपनी मां- बहन के साथ अवैध संबंध बनाते देख 3 दोस्तों ने कर डाला बड़ा कांड...

चाची और पत्नी की सगी बहन से थे नाजायज संबंध, एक बार आपत्तिजनक हालत में…

अम्बिकापुर क्राइम छत्तीसगढ़ बिलासपुर रायपुर

चाची और पत्नी की सगी बहन से थे नाजायज संबंध, एक बार आपत्तिजनक हालत में…

महासमुंद । जिले के सरायपाली ब्लाक के ग्राम कसलबा में रिश्तों को कलंकित करने वाला एक दर्दनाक हादसा प्रकाश में आया है। 13 अप्रैल को सुबह आरोपित संजीत साहू 40 वर्ष अपने खेत में काम करने गया था। जहां से पूर्वान्ह करीब साढ़े 11 बजे घर लौटा। उसके हाथ में फावड़ा था। कमरे में गया तो अपने भतीजे संजय साहू 30 वर्ष को आपत्तिजनक हालत में पत्नी के साथ देख लिया। इससे वह आग बबूला होकर भतीजे के सिर में फावड़ा से वार कर दिया। संजय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इन सगे चाचा-भतीजा ने दो सगी बहनों से शादी की थी। इससे दोनों के बीच साढ़ू का भी रिश्ता था।

21 दिनों तक गायब रहें, अचानक पहुंचे तो Quarantine किए गए SSMC REWA के प्रोफेसर असरफ

बताया गया है कि शादी के कुछ साल बाद मृतक संजय का अपनी चाची और पत्नी की सगी बहन के साथ नाजायज संबंध हो गया। इस बात को लेकर परिवार में हमेशा तनाव बना रहता था। इसके पहले भी आपत्तिजनक हालत में दोनों को देखने पर आरोपी ने इसकी पुलिस में शिकायत की थी। बाद पारिवारिक बदनामी होने की समझाइश देकर मामले को कथित तौर पर रफा-दफा कर दिया गया था। बावजूद मृतक अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

NAGPUR से REWA पंहुचा युवक, तेज बुखार, सर्दी, जुकाम की थी शिकायत !

Facebook Comments