जब तक केंद्र में भाजपा सरकार है ‘आरक्षण’ खत्म नहीं होगा : अमित शाह

Ambikapur Chhattisgarh

अंबिकापुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से चुनाव अभियान का बिगुल फूंका। शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार का कांग्रेस हिसाब मांग रही है। हम पाई-पाई और पल-पल का हिसाब देने को तैयार हैं लेकिन पहले राहुल बाबा चार पीढ़ियों का हिसाब दें।

छत्तीसगढ़ में लगातार चौथी बार सरकार बनाने के लिए भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को मिशन 65 प्लस का मंत्र दिया और समर्थन मांगा। शाह ने कहा कि चुनाव होने वाले हैं इसलिए कुछ लोग आरक्षण को लेकर देश को गुमराह करने की कोशिश में लगे हैं। हम स्पष्ट करना चाहेंगे कि केंद्र में जब तक भाजपा की सरकार रहेगी आरक्षण खत्म नहीं होगा।
रविवार को पीजी कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा पर आयोजित आम सभा में कार्यकर्ताओं की भीड़ देख शाह गदगद दिखे। जिस सरगुजा संभाग में शाह ने सभा की वहां की 14 सीटों पर पिछले चुनाव में कडा मुकाबला हुआ था और भाजपा-कांग्रेस को सात-सात सीटें मिली थीं। रणनीतिक रूप से छत्तीसगढ़ में चुनाव अभियान शुरू करने के लिए शाह ने इसी संभाग को चुना। शाह ने इस दौरान शहर में करीब चार किलोमीटर तक रोड शो किया।

राहुल के विदेश दौरों पर कसे तंज
पूरे कार्यक्रम के दौरान शाह के निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रहे। राहुल पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि गर्मी आते ही राहुल को यूरोप याद आने लगता है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भीषण गर्मी में विकास यात्रा कर जन कल्याण की योजनाएं दे रहे हैं जबकि कांग्रेस नेता विदेश दौरों में व्यस्त हैं। गर्मी शुरू होते ही राहुल बाबा समर वेकेशन में इटली व यूरोप के देशों में चले जाते हैं। वे गर्मी में काम नहीं कर सकते। इस दौरान शाह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों के साथ ही रमन सरकार की 15 वर्षों की उपलब्धियां गिनाईं।

Facebook Comments
Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published.