अफेयर के शक में पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर ..

छत्तीसगढ़

रायपुर, । पति ने अपनी पत्नी के कैरेक्टर पर शक था। इस बात पर पति इतना झल्ला गया कि उसने अपनी पत्नी के प्रायवेट पार्ट पर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। ये घटना सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन ये बात सोलह आना सच है।

घटना छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार की है जहां इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। हत्या करने वाला आरोपी पति सुरक्षा बल का जवान बताया जा रहा है। दरअसल बीते कुछ दिनों से पति को शक हो रहा था कि उसकी पत्नी का किसी ओर से संबंध है।

जिसके चलते कई बार उनके बीच आपसी कलह भी हो चुकी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी पति पहले भी शक के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर चुका था। घटना वाले दिन पत्नी अपने पति को समझाने की लाख कोशिश रही लेकिन उसने एक नहीं सुनी ओर बेरहमी से पिटाई के बात उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर करंट लगाकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि प्राकृतिक मौत बताने के लिए पति अपनी पत्नी का शव उसके मायके ले गया था लेकिन परिजनों को शक हुआ जिसके बाद ये दिल दहलादेने वाली वारदात सामने आई। फिलहार आरोपी सलाखों के पीछे हैं।