छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने फूंका चुनावी बिगुल, तय किया मिशन 65

Ambikapur Chhattisgarh National

अंबिकापुर : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के 55 साल के शासन के खराब रिकॉर्ड को लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने आगामी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में 65 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है. छत्तीसगढ़ में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए अमित शाह ने पिछले चार साल में केंद्र की बीजेपी नीत सरकार द्वारा किए गए कामकाज का हिसाब मांगने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल किया.

उन्होंने सरगुजा जिले के अंबिकापुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा शुरू की गई विकास यात्रा रैली उन्होंने कहा कि रमन सिंह की सरकार छत्तीसगढ़ में सत्ता में कायम रहेगी और भाजपा राज्य में 90 में 65 सीटों पर जीत हासिल करेगी. राज्य में बीजेपी करीब 15 साल से सत्ता में है. शाह ने कहा, ‘राहुल बाबा, आप हमारे चार साल का हिसाब क्यों मांग रहे हैं? हमें आपको लेखा-जोखा देने की जरूरत नहीं. हम जब वोट मांगने लोगों के पास जाएंगे तब एक-एक चीज और एक-एक पैसे का हिसाब देंगे.

उन्होंने कहा, ‘आपके परिवार ने चार पीढ़ियों और 55 साल तक देश में शासन किया. कोई विकास क्यों नहीं हुआ?’ उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गरीबों, किसानों और दबे कुचले लोगों के लिए हर 15 दिन में एक नई योजना लेकर आई. उन्होंने कहा कि बीजेपी के विकास कार्यों का हिसाब मांगने से पहले राहुल को अपने अंदर झांकना चाहिए.

बीजेपी अध्यक्ष ने रैली में कहा कि गर्मियों के शुरू होने पर वह (राहुल) छुट्टियां मनाने के लिए यूरोप और इटली जाते हैं. जब राहुल बाबा यहां वोट मांगने आएंगे तो क्या आप उनकी पार्टी के खराब रिकॉर्ड के बारे में उनसे नहीं पूछेंगे? शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में सीमा पार से हर दूसरे दिन गोलीबारी होती थी लेकिन मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया जाता था. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 2014 में सत्ता में आने के बाद यह बदल गया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.