बेमेतरा में हुआ मुख्यमंत्री रमन सिंह के गोठ का 35वां एपिसोड प्रसारण

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में मुख्यमंत्री रमन सिंह के गोठ की 35वीं कड़ी का प्रसारण हुआ, जिसे कलेक्टर महादेव कावरे ने स्कूली छात्रों और स्कूल स्टाफ के साथ सुना. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लोगों से पौधारोपण करने की अपील की. साथ ही पोरा और रथ यात्रा को भी अग्रिम बधाई दी.

वहीं समर्थन मूल्य में वृद्धि करने पर रमन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया. साथ ही प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना को किसानों के लिए वरदान बताया. इसके अलावा किसानों का उत्साह बढ़ाने के लिए सीएम रमन सिंह ने कहा कि किसान है तभी अन्य लोग हैं. उन्होंने कहा कि अन्नदाता से बड़ा कोई नहीं होता है. अगर किसान की फसल अच्छी नहीं होगी तो आम जनता भूखी रह जाएगी. इसलिए किसानों का उत्साह और मनोबल बढ़ाने की दिशा में हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

वहीं स्कूल और कॉलेज पढ़ने जाने वाले छात्रों को सीएम रमन सिंह ने शिक्षा सत्र शुरू होने की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने शिक्षा में सुधार लाते हुए उसमें गुणवत्ता लाने के लिए शिक्षा मित्रों की व्यवस्था करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि ये बच्चे देश का उज्जवल भविष्य हैं. इसलिए बच्चों की पढ़ाई के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए