छत्‍तीसगढ़: विधानसभा में बाबा बना आकर्षण का केंद्र, चौथी बार रमन सरकार बनने की भविष्‍यवाणी

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ विधानसभा में बुधवार को एक बाबा सबके आकर्षण का केंद्र बना हुआ था. विधानसभा में घूम रहे इस बाबा ने साढ़े 10 किलो की कंठी के साथ ही कई और मालाएं पहने हुए था. साथ ही पूरे माथे पर लाल रंग का टीका लगाया हुआ था. विधानसभा में इस तरह से एक बाबा को घूमता देख हर कोई हैरान था. हर कोई बाबा के इर्द-गिर्द घूम रहा था और बाबा के साथ सेल्फी ले रहा था. वहीं एक बाबा के इस तरह से विधानसभा में एंट्री को लेकर कई लोगों ने सवाल भी उठाए. कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने विधानसभा में बाबा के इस तरह से बिना रोक-टोक घूमने को लेकर सवाल उठाया है.

कांग्रेस विधायकच बृहस्पति सिंह ने उठाए सवाल
बृहस्पति सिंह ने कहा कि “विधानसभा में एक बाबा घूम रहे हैं. आखिर ये हैं कौन, इसका पता लगाना चाहिए कि वह कौन हैं.” वहीं कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के सवाल का जबाव देते हुए अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि “बृहस्पति सिंह को इस तरह के सवाल नहीं पूछना चाहिए. मैं बाबा को व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं. बाबा एक सज्जन व्यक्ति हैं. मैंने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई है.”

जांजगीर चांपा के बीजेपी मंडल के अध्यक्ष है बाबा
वहीं पत्रकारों से चर्चा करते हुए बाबा ने बताया कि वह जांजगीर चांपा के बीजेपी मंडल अध्यक्ष है और वह डॉ. रमन सिंह को फिर से मु्ख्यमंत्री बनाने को लेकर अमरनाथ यात्रा पर जाने की तैयारी में है. बाबा ने कहा कि वह विधानसभा को तंत्र शक्ति द्वारा संकल्प से बांधने आया है. ताकि छत्तीसगढ़ में एक बार फिर डॉ. रमन सिंह की सरकार बन सके. बाबा ने बताया कि वह विधायक अंबेश जांगड़े द्वारा प्रवेश पास बनाए जाने के बाद ही विधानसभा घूमने आए हैं.