देर रात नशे में धुत कार सवार ने फैलाई दहशत, रीवा निवासी अभिषेक कार के नीचे दबा, फिर कुछ इस तरह दिखी मौत…

छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय रीवा

बिलासपुर. शहर के एक बार में छककर शराब पीने के बाद कार में मस्ती करते जा रहे 2 एसईसीएल कर्मी समेत 4 युवकों की कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। (accident in chhattisgarh today) दुर्घटना में 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में बैठा 1 एसईसीएल कर्मी मौका पाकर फरार हो गया। पुलिस ने कार सवार 2 युवकों को हिरासत में ले लिया है। (hyundai elite i20)

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब पौने 11 बजे तारबाहर चौक से सीएमडी चौक की ओर जा रही सफेद रंग की कार सीजी 11 एआर 1355 में 4 युवक शराब के नशे में चूर थे। तेज रफ्तार से चला रहे कार को चालक ने तेजी से सीएमडी चौक से पुराना बस स्टैण्ड की सड़क की ओर मोड़ा। कार सीधे डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। दुर्घटना में ड्राइवर सीट के बाजू में बैठा मध्यप्रदेश रीवा निवासी अभिषेक तिवारी पिता विनोद प्रसाद तिवारी दबकर घायल हो गया।

राहगीरों ने पलटी कार को सीधा किया और अभिषेक को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा। कार में सवार शहडोल निवासी चन्द्रमणी पिता रामरेखा पनिका (28) शहडोल निवासी व एसईसीएल कर्मी हर्ष साहू पिता महावीर (22) को लोगों ने बाहर निकाला। कार में सवार कोरबा निवासी व माइनिंग सरदार प्रतीक सिंह कार से निकालने के बाद भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्ष साहू व चन्द्रमणी को हिरासत में लिया। उधर जिला अस्पताल से घायल अभिषेक तिवारी को सिम्स रेफर किया गया।

Facebook Comments