युवती से छेड़छाड़ कर देता था जान से मारने की धमकी, सतना युवक कांग्रेस शहर अध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज

रीवा में मानवता शर्मसार: दोस्त की बेटी को गोद लिया, फिर जबरन शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दत्तक पिता ने किया प्रयास

क्राइम छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश रीवा

रीवा। संतान की चाहत में रीवा निवासी दंपति ने मानवता को शर्मसार कर डाला। आरोपी दंपति ने पहले अपने ही गरीब दोस्त की नाबालिग बेटी को गोद लिया और फिर उसके साथ ही दत्तक पिता ने जबरन शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं नाबालिग पर बच्चा पैदा करने दबाव आरोपी दंपति बनाते रहे।

मंगलवार को पानी भरने के बहाने घर से निकली नाबालिग सीधे थाने पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस को दी। मामला समान थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक समान थाना क्षेत्र अंगर्तत ललपा तालाब श्रवण कुमारी स्कूल के पीछे रहने वाला छत्तीसगढ़ बस्तर का निवासी शिवशंकर पटेल (55) व उसकी पत्नी आशा पटेल (48) एक माह पूर्व ही बस्तर से उसके साथ काम करने वाले एक आदिवासी व्यक्ति से उसकी 15 वर्षीय बेटी को लेकर रीवा आया था। बताया गया कि आरोपी के कोई संतान नहीं थी तो उसने अपने साथ बर्तन की दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति से इस नाबालिग किशोरी को गोद लिया था।

बताया जा रहा है आरोपी ने पहले तो किशोरी को बस्तर में ही रखा। बाद में उसे रीवा ले आया और यहां लाकर किशोरी से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था। आरोपी पति और पत्नी दोनों ही किशोरी से बच्चे की मांग कर थे। इसके बाद किशोरी समान थाना पहुंची और पुलिस को उक्त आशय की सूचना दी। हरिजन एक्ट सहित अन्य मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

Facebook Comments