मध्यप्रदेश : इन्होने कहा राहुल गाँधी दुनिया के सबसे बड़े झुठेले, वोट के लालच में हटा रहे राष्ट्रद्रोह की धारा

Chhattisgarh Madhya Pradesh National Raipur
  • 2
    Shares

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने छत्तीसगढ दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- राहुल गांधीजी इंटरनेशनल झुठेले हैं। दुनिया में कोई सबसे बड़ा झूठा है, तो वह राहुल गांधी हैं। वहीं, उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह के कामों की तारीफ की है। उन्होंने कहा- मैं रमन सिंह को बधाई देना चाहता हूं कि जैसा विकास छत्तीसगढ़ का हुआ है, वह अद्भुत और अभूतपूर्व है।

भले ही आज हमारी सरकार नहीं है, लेकिन भाजपा और रमन सिंह के विकास के कार्य को दुनिया सराहेगी।झूठे वाद करती है कांग्रेसशिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में किये अपने कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता एवं रोजगार के वादे पूरे नहीं किये और अब लोकसभा चुनाव में गरीबों, किसानों तथा युवाओं से नये-नये झूठे वादे कर रही है।

जनता इस बार इनके झांसे में आने वाली नहीं है। आचार संहिता का बहाना बनाकर कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ छल किया है। किसानों ने इस भ्रम में कांग्रेस का साथ दिया कि उनका कर्ज़ माफ कर दिया जाएगा लेकिन कर्ज़माफी तो दूर उन्हें बैंक के नोटिस मिलने लगे हैं कि अगर कर्ज़ नहीं चुकाया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।झूठ का पुलिंदा है घोषणा पत्रशिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कहा- विधानसभा चुनाव के समय भी कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी कर एक के बाद एक झूठ बोले और अब इस घोषणापत्र में भी जनता के सामने झूठ का पुलिंदा रख दिया है। राहुल गांधी ने कहा था कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे, आज तक नहीं हुआ। अब गरीबों को 72 हज़ार रुपया देने का झूठ बोल रहे हैं ।

राष्ट्रद्रोह को खत्म कर रही है कांग्रेसकांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा- सारा देश सेना पर पाकिस्तान के ऊपर की गई एयर स्ट्राइक हेतु गर्व करता है और दूसरी तरफ कांग्रेस नेता झूठ पर झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश करते हैं। कांग्रेस का वचन पत्र झूठ का पुलिंदा है। जनता को भ्रम में डालने के लिए कुछ भी ऊटपटांग बातें कर दी गई हैं। राष्ट्रद्रोह की धारा को हटाने तक का वादा कर रहे हैं। वोटों के लालच में कितना नीचे गिरेंगे, यह सोचकर तकलीफ होती है।आरएसएस कार्यालय से सुरक्षा हटाना गलतशिवराज सिंह चौहान ने कहा- सरकार-सरकार में फर्क देखिए। एक ओर भारतीय जनता पार्टी की सरकार कश्मीर में आतंकवादियों की सुरक्षा हटाती है और वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय की सुरक्षा हटाती है। कांग्रेस की मानसिकता कितनी विकृत हो चुकी है, देश की जनता यह समझ गई है

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
    2
    Shares
  • 2
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •