बिज़नेस

इस शख्स ने अपने बच्चे को Rolls Royce की Wraith Black Badge गिफ्ट कर दी, कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे

इस शख्स ने अपने बच्चे को Rolls Royce की Wraith Black Badge गिफ्ट कर दी, कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे
x
Rolls Royce Wraith Black Badge: बिजनेसमैन ने अपने नवजात बच्चे को करोड़ों की कार गिफ्ट की.

Rolls Royce Wraith Black Badge: भारत के बड़े बिजनेसमैन के पास अंधा पैसा है जिसे वो अपने शौख और भौकालबाज़ी के लिए उड़ाए रहते हैं। ऐसे ही एक कारोबारी ने अपने नवजात बच्चे को रोल्स रॉयल की सबसे टॉप क्लास कार Wraith Black Badge गिफ्ट कर दी है जिसके बाद इंटरनेट में इस बिजनेसमैन की खूब चर्चा हो रही है।

BCC कंटैक्टिंग फर्म के मालिक अजमद ने अपनी पत्नी मरजाना और अपने नवजात बच्चे को Rolls Royce Wraith Black Badge गिफ्ट में दी है। यह रोल्स रॉयल की सबसे प्रीमियम कार मानी जाती है, और बहुत महंगी कार होती है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब अजमद ने इतनी महंगी कार खरीदी है इससे पहले भी अजमद ने लैंड रोवर, रेंज रोवर, मर्सडिस बेंज, लैंड क्रूज़र, जीप, बेंटले, डॉज कार खरीदी है।

कार कितने की है

अहमद ने जो कार अपनी पत्नी और बच्चे को गिफ्ट की है वो 8.5 करोड़ रुपए की है, रोल्स रॉयल कंपनी अपने हिसाब से रेट बढाती रहती है ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि अहमद ने ये कार और कितने महंगे में खरीदी है।

इतनी महंगी कार में क्या-क्या है

Rolls Royce Wraith Black Badge बहुत महंगी और बवाल कार है, हर आदमी के बस की नहीं है. इस कार में 624hp पावर और 870nm का पीक टॉर्क बनता है जो 1,700 rpm देती है। ये कार सिर्फ 4 सेकेण्ड में 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ लेती है। ये कार पूरी तरह लक्सरी और बुलेट प्रूफ रहती है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story