बिज़नेस

2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने 1 साल के लिए फिर फ्री किया ये ऑफर, जानिए

2 साल फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने 1 साल के लिए फिर फ्री किया ये ऑफर, जानिए
x
Jio इन दिनों तेजी से तबाही मचा रहा है.

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक बार फिर फ्री ऑफर देकर सबको चौंका दिया. जियो के कुछ प्लान Airtel और Vodafone-Idea के प्लान को भी पीछे छोड़ते है. चलिए बताते है कौन से प्लान..

Jio का 549 रुपये वाला प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा. हाई स्पीड से डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 Kbps हो जाएगी. बेनिफिट्स की बात करें, तो 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस मिलता है.

500 रुपये से कम वाले प्लान्स में यह प्लान जियो का सबसे महंगा प्लान है. इसमें यूजर को 444 रुपये के बदले हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा और सही जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Jio का 151 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. यह प्लान नो डेली डेटा लिमिट के आता है. यानी 30GB डेटा को कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Jio के 201 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिन तक की है. इसमें यूजर को 40GB डेटा मिलता है. यह प्लान भी नो डेटा लिमिट वाला है. यानी डेटा को कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Jio का 251 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर को 50GB डेटा मिलता है. जिसको कभी भी यूज किया जा सकता है.

Next Story