एंटरटेनमेंट

गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया मुम्बई सागा फिल्म से जुड़ा एक वीडियों, लिखी यह बात

Manoj Shukla
7 March 2021 3:04 PM GMT
गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया मुम्बई सागा फिल्म से जुड़ा एक वीडियों, लिखी यह बात
x
बाॅलीवुड फिल्मों के खतरनाक विलेन गुलशन ग्रोवर जल्द ही फिल्म मुम्बई सागा में नजर आने वाली हैं। जिसका एक वीडियो हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम से शेयर किया हैं। इस वीडियो में जाॅन अब्राहम, गुलशन ग्रोवर एवं फिल्म से जुड़े अन्य लोग नजर आ रहे हैं।

बाॅलीवुड फिल्मों के खतरनाक विलेन गुलशन ग्रोवर जल्द ही फिल्म मुम्बई सागा में नजर आने वाली हैं। जिसका एक वीडियो हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम से शेयर किया हैं। इस वीडियो में जाॅन अब्राहम, गुलशन ग्रोवर एवं फिल्म से जुड़े अन्य लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए गुलशन ग्रोवर ने फिल्म की रिलीज डेट बताई है साथ ही लिखा कि मिलते हैं 19 मार्च को सिनेमा हाल में फिल्म मुम्बई सागा के जरिए।

बता दें कि मुम्बई सागा फिल्म बाॅम्बे की कहानी पर बेस्ड हैं। जिसमें जाॅन अब्राहम एक डाॅन के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं इमरान हाशमी एक पुलिस वाले के रोल में हैं। दोनों स्टार फिल्म में कई बार एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी किया गया था। जिसमें जाॅन का काफी अक्रामक रूप देखने को मिला था।

वैसे जाॅन के लिए यह लुक कोई नया नहीं हैं। इससे पहले भी वह कई फिल्मों में इस तरह के किरदार प्ले करते हुए नजर आ चुके हैं। टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बात करें जान अब्राहम वर्कफ्रंट की तो इस साल उनकी कई फिल्में देखने को मिल सकती हैं। जिसमें सत्यमेव जयते सहित एकात अन्य फिल्में शामिल हैं तो वहीं गुलशन ग्रोवर भी कई फिल्मों में नजर आने वाले है।

जिसमें प्रमुख रूप से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी हैं। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब साल 2021 लग चुका हैं। बाजवूद इसके इस फिल्म की अभी डेट एनाउंस नहीं हो सकी हैं। इसके पीछे प्रमुख वजह अच्छी डेट को माना जा रहा हैं। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं जो एक शानदार डेट पर फिल्म रिलीज करने की सोच रहे हैं। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि यह फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी।

शादी के लिए लड़की की तलाश में है सिंगर Mika Singh, कभी इस वजह से कर चुके है ब्रेकअप

Saif Ali Khan एवं कमल हसन सहित इन बाॅलीवुड सेलेब्स ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका, वीडियो वायरल

HBD Janhvi : Shridevi बेटी Janhvi को अभिनेत्री नहीं बल्कि बनाना चाहती थी डाॅक्टर, बेटी की जिद के आगे बदला फैसला

Next Story