एंटरटेनमेंट

लड़के तलाश रही बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone, जानिए पूरा मामला

लड़के तलाश रही बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone, जानिए पूरा मामला
x
लड़के तलाश रही बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone, जानिए पूरा मामला Entertainment News : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Bollywood actress Sunny Leone) ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। वह चाहती हैं कि लोग इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि ये इसमें दिख रहे लोगों तक पहुंच जाए। तस्वीर केरल की है। सनी हाल ही में पति और बच्चों के साथ केरल ट्रिप (Kerala Trip) पर थीं। फोटो में सनी नाव पर हैं। उन्होंने सनग्लासेज लगा रखे हैं। उनके बगल में एक और नाव दिख रही है। इसमें कुछ फैन्स सनी को देखकर खुश हो रहे हैं और सनी की फोटोज (Photo OF Sunny)ले रहे हैं।

लड़के तलाश रही बोल्ड बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone, जानिए पूरा मामला

Entertainment News : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Bollywood actress Sunny Leone) ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। वह चाहती हैं कि लोग इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि ये इसमें दिख रहे लोगों तक पहुंच जाए। तस्वीर केरल की है।

सनी हाल ही में पति और बच्चों के साथ केरल ट्रिप (Kerala Trip) पर थीं। फोटो में सनी नाव पर हैं। उन्होंने सनग्लासेज लगा रखे हैं। उनके बगल में एक और नाव दिख रही है। इसमें कुछ फैन्स सनी को देखकर खुश हो रहे हैं और सनी की फोटोज (Photo OF Sunny) ले रहे हैं।

सनी (Sunny Leone) ने फोटो शेयर करके लिखा है कि इस तस्वीर फैला दीजिए और इन शानदार फैन्स को खोजने में मदद कीजिए ताकि वह इन लड़कों को इतने जोश के साथ वापस जवाब दे सकें। सनी के इस ट्वीट को खूब रीट्वीट किया जा रहा है। फैन्स इस पर मजे भी ले रहे हैं।

Actress Priyanka Chopra ने डाली ऐसी Bold Photos की मच गया हड़कंप, लोग कहने लगे कुछ ऐसा..

एक लड़के ने लिखा है मैम एक तो मैं हूं जो टकले के पीछे है ना वो मैं ही हूं। प्लीज मैम शाउटआउट दे दो। मैं धरती पर आपका सबसे बड़ा फैन हूं। सनी मदर्स डे पर अपने पति और बच्चों के साथ केरल गई थीं। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करके पति का शुक्रिया किया था।

Next Story