Whatsapp से अब आसान होगा पैसे ट्रांसफर करना, जानिए कैसे

WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका, अब देना होगा पैसा, पढ़िए….

बिज़नेस राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका, अब देना होगा पैसा, पढ़िए….

नई दिल्ली: दुनिया में मशहूर WhatsApp ऐप को लेकर एक बड़ी खबर आ गई है जिससे व्हाट्सएप के यूजर्स को झटका लग गया है। एक दूसरे को जोड़ने वाला व्हाट्सएप ऐप दुनिया भर में मशहूर है.

आपको बता दें कि अगर व्हाट्सएप के सबसे ज्यादा यूजर्स की बात करें तो भारत ही एक ऐसा देश है जहां व्हाट्सएप के करोड़ों से भी ज्यादा यूज़र है।

व्हाट्सएप कंपनी ने कहा कि हमारा इरादा छोटे बिजनेस वालों को अपना बिजनेस खड़ा कराने का हैं। कंपनी ने कहा हमने यूजर्स को नोटिफिकेशन भेजना भी शुरू कर दिया है।

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, LOC में फिर की अंधाधुंध गोलीबारी

कंपनी ने माना कि लगभग 5 करोड़ से अधिक लोग फोन,वीडियो और चैटिंग के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे हैं ऐसे में व्हाट्सएप बिजनेस से यूजर्स से चार्ज वसूला जाएगा हालांकि अभी कंपनी ने यह साफ नहीं किया है की बिजनेस सर्विस के लिए वह कितना चार्ज वसूल करेंगे।

WhatsApp यूजर्स को बड़ा झटका, अब देना होगा पैसा, पढ़िए....

इस प्रकार से व्हाट्सएप यूजर के लिए यह बुरी भी खबर है। सालों से इस्तेमाल होने वाले व्हाट्सएप अब बिजनेस के मोड़ पर मुड़ गया है। सोशल मीडिया में पापुलर फेसबुक भी अब विज्ञापन के द्वारा पैसे कमा रहा है और लोगों को पैसे दे भी रहा है।

सरकार का बड़ा ऐलान, EMI भरने वाले के लिए जरूरी है ये खबर..

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *