बिज़नेस

27 अगस्त को लांच होगा ये धांसू फ़ोन, पढ़िए नहीं तो हो जाएगी देरी..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
27 अगस्त को लांच होगा ये धांसू फ़ोन, पढ़िए नहीं तो हो जाएगी देरी..
x
27 अगस्त को लांच होगा ये धांसू फ़ोन, पढ़िए नहीं तो हो जाएगी देरी..Xiaomi का सब-ब्रैंड Redmi इंडियन मार्केट में एक नया बजट स्‍मार्टफोन

27 अगस्त को लांच होगा ये धांसू फ़ोन, पढ़िए नहीं तो हो जाएगी देरी..

Xiaomi का सब-ब्रैंड Redmi इंडियन मार्केट में एक नया बजट स्‍मार्टफोन ला रहा है. यह नया फोन Redmi 9 होगा, जिसे 27 अगस्‍त को लॉन्‍च किया जाएगा. कंपनी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. साथ ही Mi.com पर रेडमी 9 का इवेंट पेज भी लाइव किया गया है, जहां फोन से जुड़ी कुछ डीटेल दी गई हैं.

Airtel का 129 और 199 रुपये वाला प्लान इतना गजब का है जितना आप सोचे भी न होंगे..

भारतीय बाजार में 27 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की वेबसाइट Mi.com पर इवेंट पेज लाइव कर दिया गया है। बता दें कि भारतीय बाजार से पहले इसे स्पेन में लॉन्च किया जा चुका है।
रेडमी 9C के मुकाबले ज्‍यादा पावरफुल इवेंट पेज पर दिखाया गया है क‍ि रेडमी 9 नॉच डिस्‍प्‍ले, MIUI 12 और ‘हाइपर इंजन गेम टेक्‍नोलॉजी’ के साथ आएगा। कहा गया है क‍ि इसमें ज्‍यादा रैम और ज्‍यादा स्‍टोरेज मिलेगा, जिससे साफ है क‍ि यह रेडमी9C के 2GB + 32GB मॉडल के मुकाबले ज्‍यादा पावरफुल होगा.
रेडमी 9सी की स्‍क्रीन और बैटरी रेडमी 9सी में 6.53-इंच HD+ डिस्‍प्‍ले और 10W फास्‍ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है. भारतीय बाजार में आने वाले रेडमी 9 में भी यही स्‍क्रीन और बैटरी होने की उम्‍मीद है.

SBI ने ग्राहकों के लिए बदल दिए 4 बड़े नियम, पढ़िए नहीं तो तय है पेनाल्टी लगना…

Tiktok को खरीदने वालो की लिस्ट हुई जारी, पढ़िए पूरी खबर..

PAN Card रखने वाले हो जाएं सावधान होने वाला है ऐसा जो आप सोच नहीं सकते…

SBI की सबसे बड़ी सौगात, बैलेंस से ज्यादा रकम कर सकते हैं ​Withdraw

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story