बिज़नेस

Tiktok को खरीदने वालो की लिस्ट हुई जारी, पढ़िए पूरी खबर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Tiktok को खरीदने वालो की लिस्ट हुई जारी, पढ़िए पूरी खबर..
x
Tiktok को खरीदने वालो की लिस्ट हुई जारी, पढ़िए पूरी खबर..अमरीका में टिकटॉक ( Tiktok ) की चाहत रखने वालों की फेहरिस्त में एक और नाम

Tiktok को खरीदने वालो की लिस्ट हुई जारी, पढ़िए पूरी खबर..

अमरीका में टिकटॉक ( Tiktok ) की चाहत रखने वालों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है और वो है ओरेकल कॉर्प ( Oracle Corp )। अब उसकी जंग माइक्रोसॉफ्ट ( Microsoft ) और ट्विटर ( Twitter ) जैसी दिग्गज कंपनियों से होगी।.
टिकटॉक के अमरीकी ऑपरेशंस के लिए माइक्रोसॉफ्ट और ट्विटर के बाद अब ओरेकल कॉर्प का नाम भी सामने आ गया है। ओरेकल कंपनी के अधिकारियों की मुलाकात बाइटडांस के अधिकारियों से हुई है। दोनों कंपनियों की बातचीत अभी शुरुआती दौर में है। खास बात तो ये है कि ओरेकल कंपनी के मालिक डोनाल्ड ट्रंप के बेहद करीबियों में माने जाते हैं।

PAN Card रखने वाले हो जाएं सावधान होने वाला है ऐसा जो आप सोच नहीं सकते…

प का कहना है कि अमरीकी सॉफ्टवेयर कंपनी ओरेकल चीनी वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक को खरीदने के साथ संभालने में पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ओरेकल एक शानदार कंपनी है और इसका मालिक एक जबरदस्त आदमी है। ओरेकल निश्चित रूप से टिकटॉक को संभाल सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि ओरेकल और माइक्रोसॉफ्ट से अलग दूसरी कंपनियां भी हैं जो टिकटॉक खरीदने में रुचि दिखा रही हैं।
स्टेटमेंट में माइक्रोसॉफ़्ट ने ये भी कहा है कि कंपनी माइनॉरिटी बेसिस पर अमेरिकी निवेशकों को इसमें हिस्सा लेने के लिए इन्वाइट कर सकती है. इससे पहले भी ये बात चल रही थी कि अमेरिका में टिक टॉक बिक सकता है.

SBI की सबसे बड़ी सौगात, बैलेंस से ज्यादा रकम कर सकते हैं ​Withdraw

माइक्रोसॉफ़्ट द्वारा जारी किए गए एक स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘माइक्रोसॉफ़्ट के सीईओ सत्य नडेला और प्रेसिडेंट डोनल्ड ट्रंप के बीच हुई बातचीत के बाद माइक्रोसॉफ़्ट अमेरिका में टिक टॉक को ख़रीदने के लिए बातचीत करने को तैयार है’
माइक्रोसॉफ़्ट के इस स्टेटमेंट में ये भी कहा गया है कि कंपनी अमेरिका के हित के लिए ही टिक टॉक ख़रीदने के बारे में सोच रही है. चूंकि प्रेसिडेंट ट्रंप इस ऐप की सिक्योरिटी को लेकर चिंतित हैं इसलिए अमेरिकी हितों के लिए कंपनी अमेरिका में टिक टॉक का अधिग्रहण कर सकती है.

अब ATM से पैसे निकालने को लेकर नियमों में हुआ बदलाव, जान लें वरना लग जाएगा जुर्माना

Reliance Jio यूजर्स को सबसे बड़ी सौगात, 5 महीने तक डेटा व कॉलिंग मिलेगा फ्री

Airtel Independence Day जबरजस्त ऑफर: फ्री में मिल रहा है 1000GB डेटा, जल्दी करे ..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story