बिज़नेस

Airtel का धमाका, फ्री में दे रहा कालिंग और डाटा, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Airtel का धमाका, फ्री में दे रहा कालिंग और डाटा, पढ़िए पूरी खबर
x
Airtel कंपनी अपने पुराने ग्राहको को नई सौगात देने जा रहे है. Airtel का दावा है वो अपने ग्राहकों को फ्री में कालिंग और डाटा दे रहा है. आपको ब
Airtel कंपनी अपने पुराने ग्राहको को नई सौगात देने जा रहे है. Airtel का दावा है वो अपने ग्राहकों को फ्री में कालिंग और डाटा दे रहा है. आपको बता दे की की डाटा की वैधता मात्र तीन दिनों की है. इसका फायदा ग्राहक जल्द ही उठा सकते है.

ट्रायल के तौर पर ऑफर

Airtel अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ट्रायल के रूप में सिर्फ तीन दिनों का ऑफर दे रही है. इस ऑफर में दमदार बात ये है की अगर आपके पास कम बजट है तो भी आप इस प्लान का अच्छा खासा इस्तेमाल कर सकते है.
होनहार छात्रा को मिली थी 4 करोड़ की स्कॉलरशिप, छेड़छाड़ में दर्दनाक मौत…

1 जीबी डाटा

आपको बता दे की इस प्लान में आपको 1 जीबी डाटा मिलेगा और साथ में हाई-स्पीड डाटा , इनकमिंग और आउटगोइंग वॉइस कॉल्स ऑफर दिया है, ये ऑफर ग्राहकों के लिए ख़ासा फायदेमंद है.

पहले भी मिला था डाटा

आपको बता दे की एयरटेल ने अपने ग्राहकों को पूर्व में भी एक ऑफर के तहत बेस्ट डाटा दिया था. मिली जानकरी के मुताबिक इस डाटा में 49 रुपये और 48 रुपये के रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को पूरा फायदा मिला था.
सचिन पायलट ने दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की

इन्हे मिलेगा लाभ

एयरटेल की कंपनी अपने उन यूजर्स को फ्री डाटा दे रही है और सस्ते प्लान्स से रिचार्ज करवा रहे हैं, या फिर जिन्होंने लंबे वक्त से रिचार्ज नहीं करवाया। एयरटेल के इस ऐलान से जहा मार्केट में भीड़ सी बढ़ गई है.
क्या इस बार आईपीएल को पतंजलि स्पोंसर कर रहा है ?

4जी सर्विस लॉन्च

इस लॉन्चिंग के साथ ही एयरटेल ने द्वीप में अल्ट्रा फास्ट 4जी सर्विस शुरू कर दी है। इसी के साथ एयरटेल इस द्वीप में अल्ट्रा 4जी सर्विस लॉन्च करने वाला देश का पहला मोबाइल ऑपरेटर बन गया है।

इनकमिंग और आउटगोइंग मिल रहा

फ्री डाटा के साथ इनकमिंग और आउटगोइंग की जानकारी कंपनी ग्राहकों को मैसेज के जरिए दे रही है। वहीं कंपनी ग्राहकों से अनलिमिटेड पैक रिचार्ज कराने के लिए भी कह रही है। अभी तक यह भी साफ नहीं है कि कंपनी यह ऑफर कुछ सर्किल में दे रही है या फिर चुनिंदा सर्किल में।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को हुआ कोरोना,पढ़िए वायरस से जुडी अन्य खबरे

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

Best Sellers in Sports, Fitness & Outdoors

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story