बिज़नेस

देश में खुलने वाले है 3500 Jio पेट्रोल पंप, ऐसे करे अप्लाई, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
देश में खुलने वाले है 3500 Jio पेट्रोल पंप, ऐसे करे अप्लाई, पढ़ लीजिए जरूरी खबर
x
देश में खुलने वाले है 3500 Jio पेट्रोल पंप, ऐसे करे अप्लाई, पढ़ लीजिए जरूरी खबरमुकेश अम्बानी की कमपनी JIO Mobile और Jio Mart के बाद अलग-अलग

देश में खुलने वाले है 3500 Jio पेट्रोल पंप, ऐसे करे अप्लाई, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

मुकेश अम्बानी की कमपनी JIO Mobile और Jio Mart के बाद अलग-अलग स्तर पर देश में विस्तार कर रही है. आपको बता दे की अब अम्बानी जल्द ही Jio Petrol Pumps खोलने जा रही है. मिली जानकारी के कंपनी करीब 3500 नए पेट्रोल पंप खोलने जा रही है. रिलायंस के पेट्रोल पम्प का नाम jio (BP) रखा गया है.

कपड़ों के आरपार देख सकता है यह OnePlus फोन का कैमरा, पढ़िए जरूरी खबर

आपको बता दे कि अगर आप पेट्रोल पम्प खोलने के इच्छुक है तो आवेदन की प्रक्रिया हम आपको बताएँगे। ऐसे करें जियो बीपी पेट्रोल पंप के लिए अप्लाई- रिलायंस-बीपी ( Reliance-BP ) पेट्रोल पंप ( Petrol pump ) के बारे में सारी जानकारी कंपनी ने
https://www.reliancepetroleum.com/businessEnquiry
पर है । आप यहां से पूरी डीटेल ले सकते हैं। बाकी पेट्रोल पंप के अलावा भी आप लुब्रीकेंट्स, ट्रांस कनेक्‍ट फ्रैंचाइजी, ए1 प्‍लाजा फ्रैंचाइजी, एविएशन फ्यूल से लेकर अन्‍य तरीके से कंपनी के साथ काम कर सकते है। इन कामों की फ्रैंचाइजी का विवरण साइट है, अगर लोग इच्छुक हों तो आवेदन भी कर सकते हैं।

Social Media यूजर्स के लिए सबसे बड़ी खबर, Whatsapp, Facebook, Instagram हो जाएंगे एक साथ मर्ज

इसके लिए आपको कंपनी को अपनी बेसिक जानकारी जैसे नाम, नंबर, पता, जिस शहर के लिए चाहिए वो और फिलहाल आप क्या काम करते हैं। इसके अलावा देशमें पेट्रोल पंप खोलने के जो नियम है वही यहां भी लागू होंगे।

देश में पेट्रोल पंप खोलने के नियम-

  • आपकी उम्र 21 से 60 साल के बीच में होनी चाहिए।
  • पेट्रोल पंप खोलने के लिए आपको 15-20 लाख रूपए का निवेश करना पड़ेगा.
  • आपके पास 1200-1600 स्कवायर फीट जमीन चाहिए, अगर आप शहर में है तो 800 स्कवायर फीट से काम चलेगा।
  • आपके पास जमीन के प्रॉपर कागजात होने चाहिए । क्योंकि अप्लाई करने पर कंपनी आपकी जमीन का वैरीफिकेशन करेगी वो सही होने पर आपको महीने भर में डीरशिप मिल सकती है।
  • Airtel ने लांच किया सबसे जबरजस्त प्लान, ये खबर पढ़ने वाले जरूर हो जाएंगे खुश

कितना होगा मुनाफा – खर्च को घटा दें तो प्रति लीटर 2-3 रूपए की बचत हो सकती है। यानि अगर आप 5000 लीटर पेट्रोल बेचते हैं तो 10000 हजार रूपए की बचत होगी।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story