SBI देने जा रहा अपने ग्राहकों को सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी, अब घर बैठे ले Personal Loan, ऐसे करे आवेदन

SBI देने जा रहा अपने ग्राहकों को सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी, अब घर बैठे ले Personal Loan, ऐसे करे आवेदन

बिज़नेस

SBI देने जा रहा अपने ग्राहकों को सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी, अब घर बैठे ले Personal Loan, ऐसे करे आवेदन

देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) अब अपने ग्राहकों को घर बैठे Personal Loan देने का विचार कर रहा है आपको बता दे कि कोरोना काल से जूझ रहे देश की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए बैंक अब ग्राहकों को लोन देने जा रहा है. बैंक का कहना है की कोरोना के कारण आम जनता का काफी नुक्सान हुआ है.

TikTok, Club Factory समेत इन 59 Chinese Apps को भारत सरकार ने किया Ban

मोबाइल ऐप से लोन की सुविधा ( SBI YONO App )

बता दें कि एसबीआई केवल 4 आसान स्टेप्स में आपको लोन की सुविधा देता है। आप अपनी सहूलियत के अनुसार 24X7 में कभी भी लोन ले सकते हैं। इसके लिए ग्राहक SBI के YONO ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

SMS से पता करें लोन की योग्यता

SBI ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि लोन के लिए अपनी योग्यता को SMS के जरिए जान सकते हैं। इसके लिए अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से PAPL को 567676 पर एसएमएस करना होगा। इसके बाद बैंक आपको कुछ मापदंडों के आधार पर लोन की जानकारी देगा।

1 JULY से बदल रहे Account और ATM से पैसे निकालने के नियम, पढ़िए आपको जानना है बहुत जरूरी

ऐसे करें आवेदन

बता दें कि SBI के YONO ऐप के जरिए लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। खास बात है कि इस लोन की प्राइसिंग फीस काफी कम है। इसके लिए आपको लंबा इंतजार नहीं करना पड़ता, आपको इंस्टेंट लोन मिल सकता है। इसके अलावा किसी भी तरह के फिजिकल डॉक्यूमेंट की भी जरूरत नहीं है।

ATM से CASH निकालते है तो पढ़ ले ये जरूरी खबर, नहीं होगा पछतावा

लोन लेने के लिए सबसे पहले YONO ऐप को डाउनलोड कर लें। इसके बाद अपने यूजर डिटेल के जरिए लॉग इन करें। फिर Avail Now ऑप्शन पर क्लिक करें। फिर लोन की अवधि और राशि को सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद बैंक आपको लोन को लेकर सार जानकारी उपलब्ध करा देगा। 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments