बिज़नेस

84 दिन का ये धमाकेदार प्लान, होगा सबसे ज्यादा फायदा, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
84 दिन का ये धमाकेदार प्लान, होगा सबसे ज्यादा फायदा, पढ़िए
x
84 दिन का ये धमाकेदार प्लान, होगा सबसे ज्यादा फायदा, पढ़िए नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां रिचार्ज प्लान्स में मिलने वाले फायदे

84 दिन का ये धमाकेदार प्लान, होगा सबसे ज्यादा फायदा, पढ़िए

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां रिचार्ज प्लान्स में मिलने वाले फायदे लगातार बढ़ा रही हैं। साथ ही, कंपनियां अलग-अलग ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से नए प्लान ला रही हैं। रिचार्ज प्लान्स में डेटा और कॉलिंग के अलावा दूसरे बेनेफिट भी दिए जा रहे हैं। अगर आप करीब 3 महीने (84 दिन) की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो हम बता रहे हैं कि जियो, एयरटेल और वोडाफोन में किसके प्लान में ज्यादा फायदे मिल रहे हैं और कौन सा रिचार्ज प्लान आपको किफायती पड़ेगा।

भोपाल में लगातार बढ़ रहें कोरोना संक्रमित, दूसरे दिन 78 नए मरीज, एक दिन में सबसे ज्यादा 4 मौत

वोडाफोन के प्लान में 336GB डेटा वोडाफोन के पास 699 रुपये वाला एक खास प्लान है। वोडाफोन के इस प्लान में डबल डेटा ऑफर के तहत हर दिन दोगुना डेटा दिया जा रहा है। प्लान में डेली 4GB डेटा मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इस तरह प्लान में यूजर्स को टोटल 336GB डेटा मिलता है। प्लान में यूजर्स को देश भर में किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। इसके अलावा, प्लान में 499 रुपये वाला वोडाफोन प्ले और 999 रुपये वाला ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।
जियो के 84 दिन वाले प्लान में 252GB डेटा रिलायंस जियो के पास 84 दिन की वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं। लेकिन, जियो के प्लान में 84 दिन में सबसे ज्यादा 252GB डेटा 999 रुपये वाले रिचार्ज में मिलता है। जियो के 999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में हर दिन 3GB डेटा दिया जाता है। इस हिसाब से टोटल 252GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग बिलकुल फ्री है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 3,000 नॉन जियो मिनट मिलते हैं। प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

MP: पुलिसकर्मियो के लिए खुशखबरी, अब ट्रांसफर-प्रमोशन के लिए नहीं भटकना होगा…

एयरटेल के 84 दिन वाले प्लान में 168GB डेटा एयरटेल के पास भी 84 दिन की वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं। लेकिन, एयरटेल के प्लान में 84 दिन में सबसे ज्यादा 168GB डेटा 698 रुपये वाले रिचार्ज में मिलता है। एयरटेल के 698 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। इस हिसाब से प्लान में टोटल 168GB डेटा मिलता है। रिचार्ज प्लान में यूजर्स को किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में एयरटेल Xstream प्रीमियम और ZEE5 प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story