बॉलीवुड

Aishwarya Rai को लोग क्यों कहते थे नकली इस बात को Simi Garewal के शो में कबूला

Monika Tripathi
4 Dec 2021 11:52 AM GMT
Aishwarya Rai को लोग क्यों कहते थे नकली इस बात को Simi Garewal के शो में कबूला
x
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने खूबसूरती और अदा के दम पर अपनी नई पहचान बनाने में कामयाब रही है। लेकिन फिल्मों में शुरुआती दौर में उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा ।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपने खूबसूरती और अदा के दम पर अपनी नई पहचान बनाने में कामयाब रही है। लेकिन फिल्मों में शुरुआती दौर में उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा ।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बॉलीवुड (Bollywood) में ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय फिल्म इंडस्ट्री हॉलीवुड (Hollywood) में भी अपनी पहचान बनाई है। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग (Acting) के बदौलत इन्होंने बॉलीवुड में काफी लंबे समय तक बॉलीवुड में राज किया । ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी हासिल किया था। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस के लंबी फैन फॉलोइंग (fan following) देखने को मिलती है। कुछ लोग ऐश्वर्या की प्रशंसा के पुल बनाते रहते हैं,तो वहीं कुछ इनकी आलोचना भी करते हैं। ऐश्वर्या को एक्टिंग के क्षेत्र में शुरुआती दौर पर काफी क्रिटिसाइज (criticize) किया गया था।

ऐश्वर्या की हंसी को लेकर खिल्ली उड़ाई गई

मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में अपना कदम पहली बार रखा था ।तब वह काफी मशहूर नहीं थी ।फिल्म ताल से एक्ट्रेस को बड़ी सफलता मिली। इस फिल्म की एक्टिंग ने लोगों को कायल कर दिया ।वही कुछ आलोचकों ने उन्हें नकली तक कह दिया ।यह पहली बार ऐश्वर्या के साथ नहीं हुआ था। इससे भी पहले उन्हें कई दफा लोगो के मुंह से कई बातें सुनने को मिली। वहीं कुछ लोगों ने ऐश्वर्या की खिंचाई करते हुए इनकी हंसी तक को झूठा बता दिया था।

ऐश्वर्या रॉय ने सिमी गरेवाल के शो में दिल का दुखड़ा रोया

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सिमी गरेवाल के शो में अपने दिल का दर्द बताते हुए कहा था कि उन्हें नकली शब्द से बेहद नफरत है क्योंकि उन्हें अपने फिल्में करियर के शुरुआती दौर में उन्हें कई बार यह शब्द सुनने को मिला यही वजह है कि जब कोई उन्हें नकली कहता है तो उन्हें बहुत बुरा महसूस होता है। ऐश्वर्या ने आगे बताया कि वह अब तक यह समझ नहीं पाई कि आखिर लोग उन्हें नकली क्यों कहते है?

ऐश्वर्या के मुताबिक जब किसी को कोई नकली या फेक बुलाता है ,तो उन्हें बेहद बुरा लगता है और इस शब्द से नफरत होती है ।ऐश्वर्या ने बातचीत के दौरान बताया कि मेरी सफलता के कारण मेरे अंदर जो बदलाव आया था। उसे ही लोग नकली कहा करते है। उन्हें शायद यह समझ में नहीं आता कि इतनी बड़ी मंजिल तक पहुंचने के लिए मुझे कितनी मेहनत करनी पड़ी है।

कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश क्रिटिसाइज किया गया

इसके आगे ऐश्वर्या ने कहा यह सारी यह सारे आरोप मेरे लिए पूरी तरह से झूठे हैं और अपनी जिंदगी में वह झूठ को कतई बर्दाश्त नहीं कर सकती। ऐश्वर्या को उनकी फिल्मों के शुरुआती दौर में बल्कि कई बार आलोचना का शिकार होना पड़ा। ऐश्वर्या राय जब प्रेगनेंसी के बाद कोर्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची ,तो उस समय भी ऐश की काफी आलोचना की गई थी।

Next Story
Share it