बॉलीवुड

जब Amrita Singh की खूबसूरती से कायल होकर Saif Ali Khan ने किया था kiss, जानिए दिलचस्प किस्सा

Monika Tripathi
4 Dec 2021 12:29 PM GMT
जब Amrita Singh की खूबसूरती से कायल होकर Saif Ali Khan ने किया था kiss, जानिए दिलचस्प किस्सा
x
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव लाइफ (love life) के किस्सों को जानने की दिलचस्पी हर किसी को रहती है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव लाइफ (love life) के किस्सों को जानने की दिलचस्पी हर किसी को रहती है। इनकी लव लाइफ और शादी से लेकर तलाक (Divorce) तक के चर्चे बॉलीवुड में अक्सर होते रहते है। पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता (Amrita) की शादी साल 1991 में हुई थी इनके दो बच्चे भी है। इनकी प्रेम कहानी किसी बड़े पर्दे की प्रेम कहानी से कम नहीं है।.

मीडिया रिपोर्ट की खबरों के मुताबिक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की पहली मुलाकात फिल्म की शूटिंग 'ये दिल्लगी' के सेट पर हुई थी। दोनों पहली बार फोटोशूट के सिलसिले में आमने सामने मिले थे। माना जाता है कि जैसे ही सैफ और अमृता ने एक-दूसरे को देखा वह पहली नजर में अमृता को चाहने लगे थे। अमृता सिंह उस समय फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी कि सीढ़ियां चढ़ रही थी।

गौरतलब है कि पहली मुलाकात में ही सैफ अमृता सिंह को दिल दे बैठे थे और उनसे मुलाकात करने का बहाना तलाशने लगे थे। उन्होंने आखिर एक दिन एक्ट्रेस को डिनर पर इनवाइट कर दिया, लेकिन अमृता सिंह ने सैफ का यह ऑफर बहाना बनाकर ठुकरा दिया कि उनको बाहर जाना पसंद नहीं है ।

सैफ ने अमृता को जब डिनर के लिए इनविटेशन भेजा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके बाद खुद अमृता ने सैफ को अपने घर पर डिनर के लिए इनविटेशन भेजा और कहा जाता है कि सैफ ने जब अमृता को पहली बार बिना मेकअप के देखा तो वह उनकी खूबसूरत के कायल हो गए। इस डिनर डेट के दौरान ही दोनों के बीच पहला किस भी हुआ था।

सैफ और अमृता हुए जब अलग

सैफ और अमृता की प्रेम कहानी जितनी दिलचस्प है। उतनी ही उनकी मैरिड लाइफ में उतार चढ़ाव भी आए थे। सैफ और अमृता की उम्र में एक बड़ा फैसला था। शायद सैफ जहां शादी के समय महज 21 साल के वही अमृता सिंह की उम्र 33 साल की थी। ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों के बीच उम्र का बड़ा गैप और आपसी मनमुटाव के कारण ही इनकी शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी और इन्होंने शादी के 13 साल बाद अपना रास्ता अलग कर लिया।

Next Story
Share it