बॉलीवुड

Katrina Kaif के घर पहुंचे Vicky Kaushal मीडिया के सामने अपने होने वाले रिश्ते का किया इजहार किया

Monika Tripathi
4 Dec 2021 10:25 AM GMT
Katrina Kaif के घर पहुंचे Vicky Kaushal मीडिया के सामने अपने होने वाले रिश्ते का किया इजहार किया
x
विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina) की शादी की तारीख तय हो चुकी है।

शुक्रवार का दिन फैंस के लिए काफी खास था, क्योंकि बॉलीवुड (Bollywood) के सुर्खियों में छाए दो खूबसूरत जोड़े बेहद जल्द शादी (marriage) के मंडप में बैठने वाले है। विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina) की शादी की तारीख तय हो चुकी है इस बार जब विक्की (Vicky) अपनी होने वाली पत्नी के घर पहुंचे तो उन्होंने अपने रिश्ते का इजहार मीडिया के सामने करने में देरी न की।

अपनी खुशी को सबके सामने किया इजहार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहले मीडिया (Media) से अपने रिश्ते को लेकर आंखें चुराते थे, लेकिन इस बार इन्होंने मीडिया (Media) से नजरें मिलाते हुए खुलकर पोज दिए और हाथ हिलाते हुए अपनी खुशी को सबके साथ इजहार किया।

ऐसी तस्वीरों के सामने आते ही विक्की कौशल और कैटरीना (Vicky and Katrina) के रिश्ते पर पर परमानेंट के लिए पक्की मुहर लग गई है। खबर के मुताबिक दोनों 9 दिसंबर को विवाह के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) पब्लिकली पहले मीडिया से खुद को बचा कर रखते थे। यहां तक की वह पब्लिकली एक दूसरे से ना तो बात तो छोड़िए बल्कि एक दूसरे से मिलना भी नहीं पसंद करते हैं, लेकिन आज के बाद से उनके बीच सबकुछ आईना के जैसे साफ हो गया है।

बीते शुक्रवार की शाम को विक्की कौशल और कैटरीना (Vicky Kaushal and Katrina) को उनके घर के पास देखा गया। जहां पर वह दोनों अपने कैजुअल (casual) लुक में एक साथ दिखे। इन्होंने नीली रंग के स्वेटर ब्लू जींस और ब्राउन कैप पहन रखी थी और दोनों ने मास्क भी लगाए रखा था।

बता दे कि मास्क लगाने के बावजूद उनके चेहरे की खुशी साफ तौर पर झलक रही थी। पैपराजी ने विक्की को आवाज लगाया ,तो इन दोनों जोड़े ने मीडिया के दिल को ना दुखाते हुए खुलकर पोज दिए।

विक्की और कैटरीना (vicky and Katrina) दोनों केवल मीडिया के सामने आकर अपने खूबसूरत से रिश्ते का इजहार किया बल्कि मीडिया की ओर हाथ हिलाया कुछ समय रुके और खूब फोटो क्लिक करवाई। वही एक तस्वीर (Photo) में विक्की कौशल एक तरफ हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि विक्की ने शादी (marriage) की बधाई खुले हाथों उसे स्वीकार कर ली है।

Next Story
Share it