बॉलीवुड

सूर्यवंशम फिल्म में ठाकुर भानुप्रताप को जहर वाली खीर खिलाने वाला लड़का अब कहां है

सूर्यवंशम फिल्म में ठाकुर भानुप्रताप को जहर वाली खीर खिलाने वाला लड़का अब कहां है
x
Suravanshm Boy: सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन के जहर वाले सीन के आजतक मीम्स बनते हैं।

Suravanshm Boy: अगर आप भी 90's की पैदाइश है तो अपने सेट मैक्स चैनल में हर हफ्ते आने वाली सूर्यवंशम फिल्म कई बार देखी होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के 2 किरदार है जिसमे वो ठाकुर भानुप्रताप और उनके बेटे हीरा का रोल प्ले किए है। आपको फिल्म में ठाकुर भानुप्राप्त के उल्टी करने वाले और जहरीली खीर खाने वाला सीन तो याद ही होगा और हीरा के बेटे का चेहरा भी याद होगा जिसने भानुप्रताप को जहर वाली खीर दी थी। आपको पता है अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम तमिल फिल्म सूर्यवंशम की रीमेक थी जो असली फिल्म के 2 साल बाद बनाई गई थी.

जहरीली खीर खिलाने वाला लड़का अब कहां है


आपको वो सीन याद होगा जब ठाकुर भानुप्रताप अपने पोते द्वारा दी गई खीर के डिब्बे के साथ अपनी कार से घर लौट रहे थे तभी बीच में उनकी कार रुकी और वो सड़क में पड़े एक इंसान की मदद के लिए कार से बाहर आ गए थे तभी उनका दुश्मन उनकी कार में घुस कर उस खीर के डिब्बे में जहर मिला देता है. और जब ठाकुर भानुप्रताप घर पहुंच कर उस खीर को खाते हैं तो उन्हें खून की उल्टी होती है और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ता है। सवाल यह है कि वो बच्चा अब कहां है वो क्या करता है।

उसका नाम पीबीएस आनंद वर्धन है


जिस बच्चे ने फिल्म में ठाकुर भानुप्रताप को जहर वाली खीर खिलाई थी उसका नाम पीबीएस आनंद वर्धन है। आनंद ने 4 साल की उम्र से ही फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू कर दी थी। आनंद की पहली फिल्म प्रियारागुल थी. अपने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने 20 और तेलगु फिल्मों में एक्टिंग की थी. आनंद के दादा पीबी श्रीनिवास तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में गायक थे और उन्होंने हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलियालम फिल्मों में भी गाना गाया है। आनंद के पिता एक CA हैं सूर्यवंशम करने के बाद आनंद सिर्फ कुछ फिल्मों में दिखे और 13 साल तक सिनेमा इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखी. इस दौरन आनंद ने पढाई की. आनंद ने इंजीनियरिंग की पढाई की है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story