बॉलीवुड

Katrina Kaif की अनदेखी बचपन फोटो को देखकर आप उनकी खूबसूरत के कायल हो जायेगे

Monika Tripathi
4 Dec 2021 1:09 PM GMT
Katrina Kaif की अनदेखी बचपन फोटो को देखकर आप उनकी खूबसूरत के कायल हो जायेगे
x
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की एक बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस (stylish actress) है। इन्होंने इंडस्ट्री में जो नाम और शोहरत कमाई, वह हर किसी के बस की बात नहीं है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की एक बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस (stylish actress) है। इन्होंने इंडस्ट्री में जो नाम और शोहरत कमाई, वह हर किसी के बस की बात नहीं है। सोशल मीडिया (social media) पर लोगों ने कैटरीना (Katrina) की ग्लैमरस (glamorous) और स्टाइलिश फोटो तो बहुत सी देखी ही होगी ,लेकिन आपको क्या थोड़ा सा भी अंदाजा है, कि कैटरीना बचपन में कैसी दिखती थी?

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बचपन से ही देखने में बहुत क्यूट थी। उनकी अडोरेबल फोटो (Adorable photo) देखकर आप सच में उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की पिता मोहम्मद कैफ और माता सुजैन टर्कोटे हैं। कैटरीना कैफ आठ भाई बहन हैं ,जिनमें कैटरीना पांचवे नंबर पर आती है।

कैटरीना कैफ जब महज 14 साल की थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। जिसके बाद इनकी मां ने इनको हवाई लेकर चली गई । मां सुजैन टर्कोटे ने अपने अकेले बल पर अपने बच्चों की बेहतर परवरिश की थी।

कैटरीना कैफ की मां सुजैन सोशल वर्क में भी इंवॉल्व थी। यह एक इंटरनेशनल संस्था (international organization) थी ,इसलिए इनके परिवार को अक्सर एक देश से दूसरी देश में शिफ्ट करना पड़ता था।

ऐसा माना जाता है कि कैटरीना कैफ अपनी मां के काफी करीब है। वह सोशल मीडिया पर कई बार अपनी मां के साथ फोटो शेयर करती रहती है।

इस फोटोग्राफ में कैटरीना कैफ अपनी मां के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही है। मां के साथ कैटरीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी है ।यह फोटोग्राफ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।

कैटरीना की ये खूबसूरत फोटो किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है। एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया कि बचपन में इनको पिता का प्यार नहीं मिल सका उनकी जिंदगी में हमेशा उनके प्यार की कमी बनी रहेगी

कैटरीना कैफ बॉलीवुड कि ए ग्रेड हेरोइन

कैटरीना कैफ बॉलीवुड कि ए ग्रेड की हेरोइन इनका काफी शुमार छाया हुआ है और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाती है। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है।

कैटरीना की शादी की खबरें आजकल सुर्खियों में बनी हुई है। हाल की खबरों के अनुसार 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली है। उनकी शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर के साइड सेंस फोर्ट में शादी की सारी कसमें और रस्में निभाई जाएगी।

Next Story
Share it