बॉलीवुड

Anjali Arora MMS: MMS लीक होने के बाद अंजलि अरोड़ा को लेकर आई बुरी खबर! गंभीर बीमारी का हुई शिकार, परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल

anjali_arora_mms
x

anjali_arora_mms

एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) कच्चा बादाम गाने से रातोंरात फेमस हुई थी.

Anjali Arora MMS In Hindi: एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) कच्चा बादाम गाने से रातोंरात फेमस हुई थी. बता दे की अंजलि अरोड़ा कच्चा बादाम रियलिटी शो लॉकअफ में भी नजर आ चुकी है. हाल ही में एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस (Anjali Arora MMS) सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस को बदनामियों का सामना करना पड़ा था. यही नहीं एक्ट्रेस को इस वीडियो को लेकर अभी तक ट्रोल किया जाता है. बताते चले की अभी हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर एक और बुरी खबर सामने आ गई है. जिसमे एक्ट्रेस ने खुद बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस के इस बीमारी के चलते परिवार वाले भी अच्छा खासा परेशान है.

वही कुछ महीने पहले एक्ट्रेस 'लॉक अप' में नजर आई थी. जिसके बाद अंजलि अरोड़ा को चाहने वालो की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई थी. Anjali Arora MMS लीक होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा था की उन्हें बदनाम किया जा रहा है. MMS में दिखने वाली लड़की वो नहीं है.


ANJALI Arora अपने बोल्ड लुक और डांस वीडियोज के चलते अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया है की वो बेहद परेशान है और तनाव से भरी हुई है. एक्ट्रेस ने कहा की अनावश्यक ट्रोलिंग से निपटना उनके लिए कठिन होता जा रहा है.

एक्ट्रेस ने कहा की लोग उनके लिए अभद्र भाषा, अपमानजनक शब्द कह रहे है. जिससे वो गंभीर मानसिक बीमारी का शिकार हो गई है. एक्ट्रेस ने कहा की इस कारण मेरा परिवार भी बेहद दुखी है.

अंजलि काफी लंबे समय से डिप्रेशन का सामना कर रही हैं।. मैं बहुत लंबे समय से, लगभग कुछ महीनों से डिप्रेशन में हूं। मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी, ये चीजें मेरे साथ क्यों हो रही हैं और मुझे जीवन में ऐसी चीजों का सामना क्यों करना पड़ रहा है।

Next Story