बॉलीवुड

Nora Fatehi B'day Spl: नोरा फतेही के ब्रेस्ट में दिखा कभी नहीं दिखने वाला तिल, देखिए

Nora Fatehi Bday Spl: नोरा फतेही के ब्रेस्ट में दिखा कभी नहीं दिखने वाला तिल, देखिए
x

NORA_FATEHI

Nora Fatehi B'day Spl: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी डांसर है. इनकी अदाएं देख सब मदहोश हो जाते है.

Nora Fatehi B'day Spl: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी डांसर है. नोरा फ़तेही आज अपना ३० वां जन्मदिन मनाने जा रही है. इनकी अदाएं देख सब मदहोश हो जाते है. हाल ही में नोरा की एक सैक्सी फोटो शेयर हो जिसने हड़कंप मचा कर रखा दिया है.

बता दे की हाल ही में नोरा फतेही 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayate 2) के गाने 'कुसु कुसु' (Kusu Kusu Song) में नजर आई थी. अपने बेली डांस को लेकर नोरा सभी के दिलो में राज करती है.



नोरा का अंदाज़ देख फैन हुए घायल

नोरा फतेही के (Nora Fatehi) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो शेयर की है जिसमे वो पिस्ता ग्रीन कलर ड्रेस पहनी नजर आ रही है. इस ड्रेस में उनकी साफ़-साफ़ तिल नजर आ रही है. जो उनके ब्रेस्ट में दिखाई पड़ रही है.



बता दे की ड्रेस में नोरा की क्लीवेज पूरी दिख रही है और उसमें उनका तिल भी दिख रहा है जिसे देखकर फैंस आंहे भर रहे हैं और इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और नोरा से पूछ रहे हैं कि इतने दिनों तक इस खुबसूरत तिल को क्यों छुपा कर रखा? तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये तो ब्यूटी स्पॉट है. बात दें कि नोरा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उनाक लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खिंच ही लेते हैं.

Next Story