तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र एवं चचेेरे भाई की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अजूबा: माँ के व्रत ने किया युवक को जिन्दा, एक्सीडेंट में हो गई थी मौत…..

बिहार

अजूबा: माँ के व्रत ने किया युवक को जिन्दा, एक्सीडेंट में हो गई थी मौत…..

नई दिल्ली: आपको सुनने में अजीब लगेगा लेकिन ये कहानी बिलकुल सत्य है. ये कहानी उस माँ की है जो अपने बेटे के लिए किसी भी हद तक गुजर सकती है. कहते है भगवान् की मर्ज़ी के बिना यहाँ पत्ता तक नहीं हिलता है. ये अजीबो गरीब कहानी बिहार की है जहा पर एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी. 

MP: नगर पालिका अधिकारी के पास मिली इतनी संपत्ति की चौक जाएंगे आप, 12 साल में नौकरी से कमाए…

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय युवक जिसका नाम सौरभ है उसका रोड में एक हादसे के वक़्त एक्सीडेंट हो गया. जहां उसे आनन्-फानन में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल में 3 दिन से चल रहे इलाज के बाद भी सौरभ ठीक नहीं हुआ और उसने दम तोड़ दिया। 

मध्यप्रदेश के 5 जिलों को इन योजनाओ के लिए मिलेंगे 36 करोड़ रूपए, पढ़िए….

व्रत ने किया जिन्दा

युवक की मृत्यु के बाद टूटी हुई माँ और उसका परिवार रोता हुआ अंतिम संस्कार की तैयार कर रहा था इसी बीच युवक की उंगलियों ने थोड़ा कम्पन किया जिससे वह मौजूद आधे लोग भाग खड़े हुए लेकिन माँ ने हार नहीं मानी और युवक को तुरंत फिर अस्पताल ले जाया गया. जहा युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. मिली जानकरी के मुताबिक मालूम हो कि उस दिन जितिया व्रत  था और माँ भी अपने बेटे की लम्बी उम्र के लिए व्रत रखी थी. जिसका नतीजा आज सौरभ जिन्दा है. अपने बेटे की सलामती के लिए पटना के कंकड़बाग इलाके में रहने वाले महिला ने भी व्रत रखा और बेटे को जीत भी लिया। 

कलयुगी माँ ने किया मध्यप्रदेश को शर्मसार, बेटे की चाहत में बच्ची को पानी की टंकी में डुबो-डुबोकर मार डाला…

केंद्र सरकार बिजली उपभोक्ताओं को देने जा रही बड़ा तोहफा, बिल में मिलेगी बड़ी राहत

[signoff]