ऑटो

ये है Piaggio का सबसे सस्ता स्कूटर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
ये है Piaggio का सबसे सस्ता स्कूटर..
x
ये है Piaggio का सबसे सस्ता स्कूटर..Auto News| वेस्पा ने आखिरकार अपने सबसे किफायती स्कूटर: Notte 125 का BS6 मॉडल लॉन्च किया है।

ये है Piaggio का सबसे सस्ता स्कूटर..

Auto News| वेस्पा ने आखिरकार अपने सबसे किफायती स्कूटर: Notte 125 का BS6 मॉडल लॉन्च किया है। Notte 125 अब Vespa लाइनअप में BS6 Vespa क्लब के साथ संयुक्त सबसे सस्ती स्कूटर है। फिर भी, यह 91,864 रुपये (एक्स-शोरूम पुणे) के प्रीमियम मूल्य टैग का आदेश देता है, जो अपने बीएस 4 समकक्ष से लगभग 17,000 रुपये अधिक है।

स्कोडा ने लॉन्च की 2020 रेपिड सेडान जानिए फीचर्स और कीमत

वेस्पा ने उच्च मूल्य प्रीमियम को सही ठहराने के लिए कोई नई सुविधाएँ प्रदान नहीं की हैं, केवल अनिवार्य बीएस 6 अपडेट: ईंधन इंजेक्शन और एक ओबीडी पोर्ट के साथ स्कूटर का बाकी हिस्सा 125cc इंजन के साथ ही बना हुआ है और इसके 9.92PS और 9.6Nm के आउटपुट को बरकरार रखता है।

Features:

CVT यूनिट के साथ जोड़ा गया, स्कूटर 125cc के तीन-वाल्व सिंगल-सिलेंडर इंजन से बिजली से चलता है जो 7500rpm पर 10.6PS और 6000rpm पर 10.6Nm उत्पन्न करता है। सस्पेंशन ड्यूटी को पीछे की ओर सेटअप और रियर में एक शॉक अवशोषक द्वारा नियंत्रित किया जाता है। वेस्पा रेंज में एक एंट्री-लेवल स्कूटर होने के नाते, यह दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक का उपयोग करता है। यहां तक ​​कि तीन-स्पोक मिश्र धातु के पहिये ट्यूब वाले टायरों में भी हैं। वेस्पा कम से कम एक विकल्प के रूप में सामने की पेशकश कर सकता है। सीट के नीचे की क्षमता 17 लीटर है, और ईंधन टैंक 7 लीटर की क्षमता।

अब स्मार्टफोन से खरीद सकेंगे MG Hector.. “MY MG APP” हुआ लॉन्च

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram,
Google News
, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story