सतना

रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन में बिन टिकट के चढ़ने वाले हो जाये सावधान, ताबड़तोड़ टिकट चेकिंग, लाखों की वसूली

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
रीवा-जबलपुर शटल ट्रेन में बिन टिकट के चढ़ने वाले हो जाये सावधान, ताबड़तोड़ टिकट चेकिंग, लाखों की वसूली
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

सतना। मप्र के सतना जिले में जबलपुर से सतना-रीवा तक गुरुवार को रेलवे ने चेकिंग अभियान चलाया। यहां निरीक्षण के लिए आए सीसीएम मनोज कुमार गुप्ता ने 12 सदस्यीय टीम के साथ पांच टे्रनों सहित सतना स्टेशन में चेकिंग लगाकर 158 लोगों से एक लाख 19 हजार 950 रुपए का जुर्माना वसूला।

बताया गया कि टीम को सबसे ज्यादा बेटिकट यात्री जबलपुर-रीवा शटल में मिले जिसके चलते जब गाड़ी रीवा से जबलपुर के लिए चली तो एक बार फिर इसमें जांच की गई। टीम ने सतना से गुजरने वाली पांच ट्रेनों एलटीटी-गोरखपुर, जबलपुर-रीवा शटल, रीवा जबलपुर-शटल, दानापुर-पुणे व वाराणसी-एलटीटी एक्सप्रेस में चेकिंग की।

चित्रकूट एक्सप्रेस का समय बदला

रेल प्रशासन ने मदनमहल से लखनऊ जाने वाली चित्रकूट एक्सप्रेस के समय में बदलाव किया है। रेलवे ने बताया कि शुक्रवार से गाड़ी अपने पूर्व निर्धारित समय से 20 मिनट बाद सतना आएगी। अभी तक उक्त ट्रेन रात 11.20 बजे सतना आती थी। आज से यह रात 11.40 बजे आएगी।

जबलपुर के मदनमहल स्टेशन से अब यह ट्रेन रात 8.30 बजे चलेगी। बताया गया कि पश्चिम मध्य रेल से चलने वाली कई गाडिय़ों की स्पीड़ बढ़ाकर परिचालन समय में बचत करने का निर्णय लिया गया है। गाडिय़ों की गति में वृद्धि होने से कई गाडिय़ों के जबलपुर से प्रस्थान समय में बदलाव हुआ है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story