सतना

सतना/सीधी : अपनी ही पार्टी पर गरजे पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल, उनके बयान से मची खलबली

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:10 AM GMT
सतना/सीधी : अपनी ही पार्टी पर गरजे पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल, उनके बयान से मची खलबली
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

सतना। मध्य प्रदेश में सत्ताधारी दल के एक मंत्री ने बयान देकर सनसनी फैला दी। बताया गया कि सतना में पत्रकार वार्ता के दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन पर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर कहा कि यदि हम ठीक से चुनाव लड़े होते तो हरियाणा और महाराष्ट्र में भी हमारी सरकारें होतीं।

कहा कि हममें कमी थी और उस कमी को स्वीकार करना चाहिए। इस दौरान मंत्री के साथ सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मकसूद अहमद, कांग्रेस नेता अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

15 सालों तक कुछ नहीं किया पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने भाजपा के प्रदेशव्यापी आंदोलन पर भी सवाल खड़े किए। 4 नवम्बर को भाजपा के होने वाले प्रदेशव्यापी आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि एक तो भाजपा सरकार ने 15 साल कुछ किया नहीं और आज जब कोई कर रहा है तो उनके पेट में दर्द हो रहा है। अब फरेब की राजनीति में प्रदेश की जनता भी नहीं आने वाली। अब सबको समझ में आ रहा है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ऊपर तरस आता है। आपने तो कुछ किया नहीं। कोई अच्छा कर रहा है तो आपके पेट में दर्द हो रहा है। सिर्फ दिखाव के लिए विरोध करना है इसलिए सभी नेता एकत्र हो रहे है। अगर धरना प्रदर्शन करना है तो केंद्र सरकार के खिलाफ करें वहां जाकर मांग करें। प्रदेश में कांग्रेस का सिर्फ एक सांसद है। बाकी तो भाजपा के हैं। विजेता सांसदों को किसानों ने भी वोट किया है।

शिवराज सिंह का प्रदर्शन नहीं, नौटंकी है सूबे के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने शिवराज सिंह के प्रदर्शन को नाटक नौटंकी बताया। कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मंदसौर में जाके नाटक नौटंकी तो करते हैं मगर किसानों के अगर सही हितैषी है तो जाकर एक बार अपने नेताओं से भी बात करते। हमारी कांग्रेस की सरकार थी जब दिल्ली में यही शिवराज सिंह चौहान धरना प्रदर्शन आंदोलन करने लगते थे। जबकि हमारे देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कई बार प्राकृतिक आपदाओं में मध्य प्रदेश को राहत राशि दी है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story