रीवा

रीवा : ऑटोमोबाइल डीलर ने अपने कर्मचारियों को कार व मोटरसाइकिल तोहफे में दी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:10 AM GMT
रीवा : ऑटोमोबाइल डीलर ने अपने कर्मचारियों को कार व मोटरसाइकिल तोहफे में दी...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा। गुजरात के हीरा व्यवसायी की तरह रीवा के एक ऑटोमोबाइल डीलर ने अपने कर्मचारियों को कार व मोटरसाइकिल दिवाली तोहफे की रूप में दिया है। सर्विस मैनेजर को हुंडई कंपनी की कार व अन्य 7 कर्मचारियों को हीरो मोटरसाइकिल तोहफे के रूप में दी। ये वे कर्मचारी हैं जो पिछले 20 साल से लगातार उनकी एजेंसी में काम कर रहे हैं। रीवा में किसी कारोबारी द्वारा अपने कर्मचारियों को अब तक का यह सबसे बड़ा दीवाली तोहफा है। राजतंत्र के जमाने में राजा-महाराजा जिस पर खुश होते थे, हीरा जवाहरात या इलाका दिया करते थे। लेकिन कोई कारोबारी अपने कर्मचारी को बड़ा तोहफा कम ही देता है।

रीवा में फिलहाल ऐसा तोहफा जानकारी में नहीं आया है। रीवा में बद्रिका मोटर ऑटोमोबाइल के नाम से पिछले 20 वर्षों से हीरो होंडा व उसके बाद 18 वर्षों से हीरो मोटो कार्प की अधिकृत एजेंसी संचालित है। जिसके डीलर सुनील सिंह द्वारा दीपावली के अवसर पर पिछले 20 वर्षों से कार्यरत कर्मचारियों को तोहफे के रूप कार व मोटरसाइकिल दी गई है। इनमें सर्विस मैनेजर के साथ ही भृत्य भी शामिल हैं।

जिन कर्मचारियों को दीवाली उपहार दिया गया है, उनमें सर्विस मैनेजर प्रमोद सर्राफ को हुंडई कार, प्रबंधक वित्त राजेंद्र सिंह राजू, प्रबंधक नवल किशोर मिश्रा, मेकेनिक पप्पू वर्मा, बृजेश पटेल, सानू खान, सुवरवाइजर जितेंद्र कुशवाहा व भृत्य रामनरेश को एक-एक हीरो कंपनी की मोटरसाइकिल दी गई है। दिवाली को शाम 6 बजे के बाद सभी कर्मचारियों को वाहनों की चाबी सौंपी गई। इस अवसर पर डीलर सुनील सिंह ने कहा कि कर्मचारियों में कार्य के प्रति उत्साह बना रहे, इसलिए यह किया गया है। ताकि आने वाले समय में अन्य कर्मचारी भी समर्पण के साथ काम करें और तोहफे के भागीदार बनें। सर्विस मैनेजर प्रमोद सर्राफ सहित समस्त कर्मचारियों ने खुशी व्यक्त करते हुए बद्रिका ऑटोमोबाइल के डायरेटर के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story