क्राइम

रीवा: सेल्समैन पर सरेराह गड़ासा से हमला, तड़प-तड़प कर हुई मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:09 AM GMT
रीवा: सेल्समैन पर सरेराह गड़ासा से हमला, तड़प-तड़प कर हुई मौत
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

मध्यप्रदेश के रीवा शहर अंतर्गत सरेराह एक सेल्समैन को गड़ासा से हमला कर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बताया गया कि रीवा-सेमरिया बाया बीडा मार्ग पर सुबह जब ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में चोरहटा पुलिस की जानकारी दी गई। सूचना के तुरंत बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस सूत्रों की मानें तो छेड़खानी के आरोपी पर हत्या का संदेह है। घटना चोरहटा थाना अंतर्गत सार्क इन होटल के बाईपास की बताई जा रही है।

ये है मामला मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना अंतर्गत पड़रा निवासी उपेंद्र समदरिया मंगलवार की तड़के करीब 5:00 बजे अपने गांव पुरवा करमई थाना सेमरिया जाने के लिए मोटरसाइकिल से घर से निकले थे। गांव की शासकीय उचित मूल्य की दुकान में सेल्समैन के रूप में वे पदस्थ थे। चोरहटा थाना अंतर्गत बाईपास में सार्क इन होटल के समीप पहुंचे तो वहां किसी ने गड़ासा से उन पर हमला कर दिया। सरेराह वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। करीब 6:30 बजे लोगों ने उनको घायल अवस्था में पड़े देखा जिसकी सूचना पुलिस को दे दी।

वारदात में प्रयुक्त गड़ासा जब्त उनको तत्काल उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उनकी मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में सनाका खिंच गया। मौके पर पुलिस को वारदात में प्रयुक्त गड़ासा व उनकी बाइक बरामद हुई है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उनकी बेटी के साथ मई महीने में एक युवक ने छेड़खानी की थी जिस पर सिविल लाइन थाने में आरोपी खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। परिजन उक्त युवक पर ही हत्या का संदेह जता रहे हैं।फिलहाल पुलिस उक्त युवक की तलाश में जुटी है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story