बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रीवा-सतना दौरा, जानिए कब-कहाँ आएँगे शाह…1 min read

Assembly Election 2018 Bhopal Jabalpur Madhya Pradesh Rewa Satna

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह 14 अक्टूबर से मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आएंगे. वह होशंगाबाद, सतना, रीवा, डिण्डौरी और जबलपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह ने शनिवार को बताया कि शाह 14 अक्टूबर को अपराह्र दिल्ली से भोपाल पहुंचेगे.

वह हेलीकॉप्टर से भोपाल से होशंगाबाद के लिए रवाना होंगे और वहां शाम करीब चार बजे गुप्ता ग्राउण्ड में भोपाल और होशंगाबाद के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे. इसके बाद अमित शाह भोपाल लौट जाएंगे. उन्होंने बताया कि शाह 15 अक्टूबर को खजुराहो पहुंचेंगे. शाह खजुराहो से हेलीकॉप्टर द्वारा 1बीटीआई ग्राउंड, सतना पहुंचकर कमल शक्ति संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे.

इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष दोपहर में सतना से हेलीकॉप्टर द्वारा एसएएफ ग्राउंड, रीवा पहुंचकर कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे. फिर अमित शाह रीवा से उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड, डिंडौरी जाएंगे और जनजातीय सम्मेलन में शामिल होंगे. शाह डिंडौरी से जबलपुर जाएंगे जहां वह वेटनरी कालेज ग्राउंड, सिविल लाइन में जबलपुर संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे. इसके बाद वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब दो महीने से भी कम का समय बचा है. ऐसे में राजनीतिक दल समय को बर्बाद न कर ज्यादा से ज्यादा इलाकों में जन सभा कर लोगों को लुभाने में लगे हैं. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है. नतीजे अन्य चार राज्यों के साथ 11 दिसंबर को आएंगे.


Facebook Comments