एमपी के उमरिया में तंत्र-मंत्र के चक्कर में युवक बेरहमी से हत्या, नाबालिगों ने दिया घटना को अंजाम

MP Umaria Murder News: फिलहाल पुलिस ने हत्या में शामिल दो नाबालिग आरोपियों के साथ ही एक युवक को पकड़ लिया है।

Update: 2022-07-27 10:06 GMT

MP Umaria Murder News: आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में अब किशोर भी पीछे नहीं है। कारण और परिस्थिति चाहे जैसी भी रही हो लेकिन किशोरों द्वारा बेरहमी पूर्वक हत्या सहित अन्य घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। एक ऐसा ही मामला उमरिया जिले के नरौजाबाद थाना क्षेत्र में प्रकाश में आया है। बताते हैं कि किशोरों द्वारा यहां तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक युवक के सिर पर पत्थर पटक कर न सिर्फ कुचल दिया गया बल्कि ही चाकू गला रेत दिया गया। फिलहाल पुलिस ने हत्या में शामिल दो नाबालिग आरोपियों के साथ ही एक युवक को पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है। इस बात का खुलासा आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी ने किया।

गौरतलब है नरौजाबाद थाना क्षेत्र के बेलपानी में युवक बुल्ली कोल का लहूलुआन अवस्था में शव मिला था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या बहुत बेरहमी से की गई थी। पीएम में हत्या की पुष्टि होने के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से युवक की हत्या में शामिल संदेहियों के बारे में जानकारी मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने संदेहियों को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में संदेहियों ने युवक की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

क्यों की हत्या

बताया गया है कि आरोपियों को शक था कि युवक तंत्र-मंत्र करता है। अपने तंत्र-मंत्र के बल पर वह ग्रामीणों को परेशान करता है। पिछले कुछ दिनों से किशोर और युवक के घर में आई परेशानी की वजह तंत्र-मंत्र ही है। इसी संदेह के आधार पर आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी।

कैसे की हत्या

बताया गया है कि आरोपियों ने युवक से अप्राकृतिक संबंध बनाने की बात कही। जिस पर युवक तैयार होकर आरोपियों के साथ नर्सरी चला गया। जहां आरोपियों ने युवक के सिर पर पत्थर पकट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने युवक की गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News