पिता ने ऑनलाइन पढ़ने के लिए फ़ोन दिया, बेटे ने PUBG पर बैंक अकाउंट से 16 लाख उड़ाए पढ़िए चौंका देने वाली खबर

पिता ने ऑनलाइन पढ़ने के लिए फ़ोन दिया, बेटे ने PUBG पर बैंक अकाउंट से 16 लाख उड़ाए पढ़िए चौंका देने वाली खबरPUBG मोबाइल, वैश्विक महामारी के

Update: 2021-02-16 06:25 GMT

पिता ने ऑनलाइन पढ़ने के लिए फ़ोन दिया, बेटे ने PUBG पर बैंक अकाउंट से 16 लाख उड़ाए पढ़िए चौंका देने वाली खबर

PUBG मोबाइल, वैश्विक महामारी के दौरान एक लोकप्रिय खेल बना हुआ है और यह सेंसर टॉवर विश्लेषण के अनुसार, इसके राजस्व में लगातार वृद्धि देखने में कामयाब रहा।। गुरुवार को एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया कि पंजाब के एक किशोर ने इन-ऐप खरीदारी करने के लिए उसके माता-पिता के खातों से 16 लाख रुपये। यह जोड़ा गया कि खरार के 17 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पिता के जीवन की बचत को चिकित्सा खर्चों के लिए रखा रखे पैसो को PUBG में उड़ा दिए ।

PPE किट में डांस करती डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल आप भी देखिये Viral Video

किशोर के माता-पिता का हवाला देते हुए, ट्रिब्यून इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि किशोरी की तीन बैंक खातों तक पहुंच थी, जिसे वह अपने PUBG मोबाइल खाते को अपग्रेड करने के लिए इस्तेमाल करता था। कथित तौर पर किशोरी ने अपने साथियों के लिए भी इन-ऐप खरीदारी की। रिपोर्ट में कहा गया है कि परिवार को उनके बैंक के बयानों से इस बारे में पता चला।

बताया जाता है कि नाबालिग के पिता एक सरकारी कर्मचारी हैं और उनका मेडिकल पप्रॉब्लम है। पिता ने ट्रिब्यून इंडिया को बताया कि 17 वर्षीय अपनी मां के साथ रहता था, जबकि वह कहीं और तैनात था। पिता ने कहा, "उसने सभी लेन-देन करने के लिए अपने [मां के] मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया और खाते से डेबिट की गई राशि के बारे में संदेश को हटा दिया ।"

Jio रिचार्ज प्लानस : वैधता, लाभ और ऑफ़र के साथ सभी Jio प्रीपेड पैक की सूची

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि माता-पिता ने सोचा कि 17 वर्षीय "स्मार्टफोन का उपयोग ऑनलाइन अध्ययन के लिए दिए  थे। घटना के बाद, PUBG मोबाइल पर अधिक समय बिताने से बचने के लिए, किशोरी को एक मरम्मत की दुकान में काम करने के लिए भेजा गया । पिता ने  कहा, "मैं उसे घर पर बेकार नहीं बैठने दे सकता और पढ़ाई के लिए मोबाइल फोन भी नहीं दे सकता।"

Viral Video: सड़क पर बैरियर पार करने के लिए संघर्ष कर रहे हाथी के बच्चे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Similar News