फ्री में रिप्लेस हो रही है iPhone की डिस्प्ले, जानिए पूरी प्रोसेस....

फ्री में रिप्लेस हो रही है iPhone की डिस्प्ले, जानिए पूरी प्रोसेस....मुंबई: कोरोना काल में इन दिनों स्मार्टफोन की बिक्री तेजी से हो रही है.

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

फ्री में रिप्लेस हो रही है iPhone की डिस्प्ले, जानिए पूरी प्रोसेस….

मुंबई: कोरोना काल में इन दिनों स्मार्टफोन की बिक्री तेजी से हो रही है. इसी बीच iPhone की बात करे तो ये सबसे महंगा फ़ोन माना जाता है. लेकिन इस वक़्त iPhone 11 में शिकायत आ रही है की इसकी टच स्क्रीन ठीक से काम नहीं कर रही है.

Full View Full View Full View

इसी बीच लगातार आ रही शिकायतों के निराकरण के लिए कंपनी ने बेचे गए स्मार्टफोन को फिर से फ्री टच स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रोग्राम ऐप लांच किया गया है.

बताया जा रहा है समस्या 2019 से 2020 के बीच बेचे गए iPhone 11 के सेट पर आ रही है. वही कंपनी ने फेसबुक पर सपोर्ट पेज भी लाइव कर दिया है. जिसका पूरा फायदा ग्राहक उठा सकते है.

कंपनी ने ये भी कहा है की जिस ग्राहकों ने कंपनी के रिप्लेसमेंट के पहले ही अपने फोन का स्क्रीन टच चेंज करा लिया है. ऐसे ग्राहकों को कम्पनी पैसे भी वापस कर रही है.

आपको रिप्लेसमेंट करवाने के लिए पास में मौजूद सर्विस सेंटर में जाना होगा और वहा पर आपको जाने से पहले अपॉइमेंट लेना होगा। सर्विस सेण्टर जाने से पहले बैकअप जरूर ले ले.

6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ Moto G9 Power भारत में लांच, जानिए फीचर्स और कीमत

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News