वाट्सएप यूजरों के लिए गुड न्यूज, जल्द मिलेगी यह शानदार सौगात!

Whatsapp हमेशा से नया फीचर पेश करता रहा है। अब खबर है कि Whatsapp एक और शानदार फीचर पर काम कर रहा है। जिसके लांच होते ही यूजर की वल्ले-वल्ले हो जाएगी!

Update: 2021-09-18 16:31 GMT

नई दिल्ली। सोशल मैसेंजिंग ऐप वाट्सएप (Whatsapp) एक शानदार फीचर लांच करने वाला है। इस फीचर्स के जरिए यूजर अब अपनी तस्वीर को स्टीकर में बदल सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो वाट्सएप फिलहाल इस पर काम कर रहा है। जल्द इसे बीटा वर्जन में लांच किया जाएगा। जो एंड्रॉयड एव आईएसओ दोनों के लिए होगा। रिपोर्ट की माने तो वाट्सएप इस पर भी काम कर रहा है कि इस फीचर का नॉन बीटा यूजर भी उपयोग कर सकें।

मिलेगी यह सुविधा

वाट्सएप (Whatsapp) जिस फीचर पर काम कर रहा है। उसके जरिए सभी यूजर को अपनी तस्वीर स्टीकर में बदलने की सुविधा मिलेगी। वाट्सएप के सभी यूजर जल्द ही इस सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। रिपोर्ट की माने तो जब यह स्टीकर सुविधा उपलब्ध हो जाएगी। तब कैप्शन बार के समीप एक स्टीकर दिखाई देगा।

फिलहाल अभी इस बारे में वाट्सऐप (Whatsapp) की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है कि यह फीचर कब लांच किया जाएगा। लेकिन यह माना जा रहा है कि यह वाट्सएप यूजरों को जल्द देखने को मिल सकता है। अगर वाट्सएप ऐसी कुछ सुविधा यूजरों को देता है तो वकई यह किसी सौगात से कम नहीं होगी। क्योंकि लम्बे समय से इस तरह के फीचर की तलाश में संभवतः कई ऐसे यूजर रहें होंगे। वैसे भी हर किसी को अपनी तस्वीर आकर्षक देखकर भला किसी खुशी नहीं होगी।

Tags:    

Similar News