45 करोड़ जियो यूजर्स के लिए BIG UPDATE, 90 दिन वाले प्लान ने मचा दिया तहलका, कंपनी दे रही है फ्री में 5G डेटा

देश के 45 करोड़ से ज्यादा रिलायंस जियो यूजर्स जियो सिम का इस्तेमाल करते है. जियो अपने यूजर्स को अलग अलग ऑफर्स देती रहती है.

Update: 2024-05-05 05:37 GMT

देश के 45 करोड़ से ज्यादा रिलायंस जियो यूजर्स जियो सिम का इस्तेमाल करते है. जियो अपने यूजर्स को अलग अलग ऑफर्स देती रहती है. जियो ने अपनी लिस्ट में कई सारे लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स भी ऐड कर रखे हैं। आपको बता दें कि रिलायंस जियो हमेशा ही कम दाम में ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट्स वाले प्लान देने की कोशिश करता है। 

जियो के दमदार प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्लान यूजर्स को अधिक डेटा तो मिलता ही है साथ में कंपनी फ्री कॉलिंग, एसएमएस और दूसरे कई सारे फायदे भी देती है। आपको एक दाम में कई सारे फायदे मिल जाते हैं। जिस के जिस प्रीपेड प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 749 रुपये का है। इसमें एक से बढ़कर एक धांसू ऑफर मिलते हैं।

अगर आप अपने जियो नंबर को 749 रुपये प्लान से रिचार्ज करते हैं तो आपको इसमें 90 दिन की लंबी वैलिडिटी मिल जाती है। आप एक ही बार में 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। अगर आप एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह एक बेस्ट ऑप्शन है। आप इसमें 90 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं।

इस प्लान में यूजर्स को कंपनी ढेर सारा डेटा भी ऑफर करती है। जियो 90 दिन के लिए इसमें 180GB डेटा देती है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसको कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में क्रिकेट ऑफर के तहत ऐड किया है। इसलिए इसमें कंपनी ग्राहकों को 180GB डेटा के अतिरिक्त 20GB डेटा एक्स्ट्रा देती है। इस तरह जियो का यह प्लान आपको कुल 200GB डेटा ऑफर करता है।

कंपनी दे रही है फ्री में 5G डेटा

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डाटा भी ऑफर करता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क का एक्सेस है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो अपने यूजर्स को कुछ एडिशनल फायदे भी देता है। इसमें आपको 90 दिन के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके साथ ही इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

Tags:    

Similar News