Airtel ने डाटा यूजर के लिए दिया तोहफा, कम पैसे में मिलेगा हाईस्पीड अनलिमिटेड इंटरनेट, जानिए पूरा डीटेल्स

अगर आप भी इंटरनेट के खत्म होने को लेकर परेशान हैं तो आप टेंशन मुक्त हो जाइए। क्योंकि Airtel ने डाटा यूजर के लिए खास प्लान लांच किया है।

Update: 2021-09-10 10:34 GMT

नई दिल्ली। इंटरनेट की दिनों दिन मांग बढ़ती जा रही हैं। यह आज मनोरंजन के सबसे बड़े हिस्से में शुमार हो गया हैं। लेकिन कई बार समस्या तब खड़ी हो जाती है जब यह आधे में ही धोखा दे जाता है। इंटरनेट पर मनोरंजन करने वाले यूजरों को ध्यान में रखते हुए Airtel ने एक शानदार डाटा प्लान लांच किया है। जिसमें यूजर को कभी न खत्म होने वाला इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा यूजर को ढेर सारी सुविधाएं भी दी जाएगी। तो चलिए जानते हैं एयरटेल के इस नए प्लान के बारे में।

क्या है प्लान

दरअसल Airtel ने जो प्लान लांच किया है। उसका नाम है एक्स स्ट्रीम मोबाइल पैक। इस प्लान को प्रीपेड उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। जिसकी कीमत 119 रूपए रखी गई है। यूजर को इस प्लान के तहत 15 जीबी का हाईस्पीड डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर को एक्स स्ट्रीम मोबाइल एप्स में से किसी एक एप का 30 दिनों के लिए सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

एड ऑन पैक की वैधता

रिपोर्ट की माने तो इस प्लान की कोई वैधता नहीं है। क्योंकि यह ऐड ऑन डाटा पैक है। जिसकी वैधता अपके फोन पर चल रहे बेस प्लान की वैधता के अनुसार होगी। ऐसे में अगर आप एयरटेल यूजर हैं और इस प्लान को लेना चाहते हैं तो आप इसे Airtel थैंक्स एप के जरिए या किसी थर्ड पार्टी पोर्टल के जरिए रीचार्ज करा सकते हैं। बताते चले कि Airtel ने पिछले कुछ प्लानों की कीमत में बढ़ोत्तरी की है। साथ ही इन प्लानों में डिज्नी प्लस हॉट स्टार को भी शामिल किया है। बता  दे की इस प्लान को लेने से पहले एयरटेल प्लान से सम्बन्धी पूरी जानकारी जरूर ले लें 

Tags:    

Similar News