5G स्मार्टफ़ोन: 30 हजार रूपए से ज्यादा का फ़ोन सिर्फ 5 हजार में देगा Reliance Jio

5G स्मार्टफ़ोन: 30 हजार रूपए से ज्यादा का फ़ोन सिर्फ 5 हजार में देगा Reliance Jio कोरोना काल से जूझ रही दुनिया अब धीरे-धीरे संक्रमण से उबर रही है.

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

5G स्मार्टफ़ोन: 30 हजार रूपए से ज्यादा का फ़ोन सिर्फ 5 हजार में देगा Reliance Jio

DELHI: कोरोना काल से जूझ रही दुनिया अब धीरे-धीरे संक्रमण से उबर रही है. वही लगातार रिकवरी रेट भी बढ़ रहा है और मृत्यु दर भी घट रहा है. सरकार ने दावा किया है की दिसंबर तक में आधा कोरोना गायब हो जायेगा। इसी बीच आपको बता दे की मुकेश अम्बानी की Reliance Jio एक बार फिर ग्राहकों को बड़ी सौगात देने जा रही है. जानकारों की माने तो जल्द 5G स्मार्टफ़ोन लांच कर दिया जायेगा।

टेलीग्राम सेक्टर और फाइबर सेक्टर में धमाल मचाने के बाद एक बार फिर रिलायंस जियो ग्राहकों को बड़ी सौगात देने वाला है. मेड इन इंडिया को बढ़ावा देते हुए रिलायंस जियो भारतीयों के लिए अब खुद स्मार्टफ़ोन बनाने जा रही है. कंपनी की माने तो इसकी कीमत लगभग 5 हजार रूपए होगी लेकिन अगर डिमांड बढ़ती जाती है तो सीधे 5 हजार के आधे में फ़ोन बेचा जायेगा।

आपको बता दे की रिलायंस जियो का स्मार्टफोन सीधे 30 हजार रूपए तक के स्मार्टफोनों को टक्कर देगा और इसकी कीमत इतनी सस्ती होगी की हर आम आदमी भी इसे ले सकेगा। मेड इन इंडिया की ओर बढ़ते भारत का सपना मुकेश अम्बानी पूरा करेंगे।

Flipkart Big Billion Days sale पर G8X स्मार्टफोन की बिक्री से LG ने कमाए ₹350 करोड़, ₹70,000 का स्मार्टफोन मिल रहा है ₹21,990 के दाम पर

रिलायंस जियो के अधिकारी ने बताया की हमारा लक्ष्य 20 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन लांच करने की है. इंटरनेट के बढ़ते जाल में अब स्मार्टफोन लोगो की जरूरत बनता जा रहा है. लेकिन गरीब वर्ग के लोग पैसे कम होने की वजह से महंगे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते है. फिलहाल अभी 5G का नेटवर्क भी अभी भारत में लांच नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही उसे भी लांच कर दिया जाएगा।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: इन LAPTOP पर मिल रही भारी छूट

Similar News