Jio के इस रीचार्ज प्लान में मिल रहा 10 जीबी फ्री डाटा

jio लुभावने ऑफर पेश करके ग्राहकों को आकर्षित करता रहता है। जियो का एक ऐसा ही रिचार्ज प्लान हैं जिसे लेने पर 10 GB डाटा फ्री में मिलता है।

Update: 2021-09-17 07:33 GMT

नई दिल्ली। रिलायंस jio हमेशा से धमाकेदार प्लान लांच करता रहा हैं। जियो ने सालों तक फ्री डाटा देकर लोगों के बीच जमकर पॉपुलरटी हासिल की। समय-समय पर जियो ग्राहकों के लिए आकर्षक प्लान लांच करता रहा है। आज ऐसे ही रीचार्ज प्लान की हम यहां चर्चा करने वाले हैं। जिसे लेने पर 10 जीबी तक डाटा फ्री में मिलता है। साथ इस प्लान के तहत कई अन्य बेनीट्सि भी मिलतते है। जिसमें डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन शामिल हैं। तो चलिए जानते हैं उस रीचार्ज प्लान के बारे में।

2599 रीचार्ज प्लान

jio 2599 रूपए का रीचार्ज प्लान पेश करता है। जिसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के तहत 2जीबी डेली डाटा मिलता है। साथ ही इस प्लान में 10 जीबी एक्स्ट्रा डाटा भी मिलता है। यानी कि कुल 740जीबी डाटा इस प्लान के तहत मिलता है। इसके अलावा इस प्लान के तहत 1 साल का डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इसके अलावा जियो के कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस की फ्री सुविधा के साथ अनलिमिटेड वायस कॉल भी सभी नेटवर्क के लिए मिलता है। 

Tags:    

Similar News