जब Sakshi Dhoni के सामने एक लड़की ने सरेआम किया MS Dhoni को प्रपोज फिर हुआ कुछ ऐसा..

Sakshi Dhoni और MS Dhoni की जोड़ी दुनिया में मशहूर है.

Update: 2021-10-04 18:15 GMT

sakshi_dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही इंटरनेशनल मैचों से सन्यास ले चुके है लेकिन IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) के कप्तान होने पर भी उनकी दीवानगी आज भी उतनी ही है. महेंद्र सिंह धोनी को मिस्टर कूल के नाम से जाना जाता है. वह अपनी सादगी से बड़े आराम से किसी का दिल जीत लेते है. 

लड़की ने कही दिल की बात 

जानकारी के मुताबिक बात 2018 में हो रहे चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals) के मैच के दौरान की है. बात उस वक़्त की है जब एक अंजान लड़की ने बीच मैच में महेंद्र सिंह धोनी से अपने दिल की बात कह डाली थी. 



ये है मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) भी मौजद थी. बिन डरे वो लड़की साक्षी के सामने अपने दिल की बात कहने में तनिक भी नहीं डरी. 

प्लेकार्ड दिखा जताया प्यार 

बता दे की मैच के दौरान लड़की ने एक प्लेकार्ड में लिखा था की 'मेरे फ्यूचर पार्टनर मुझे माफ करना, लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगा. आई लव यू माही.'



सोशल मीडिया में बारिश 

वही लड़की के इस तरह प्रपोज करने पर सोशल मीडिया में कमेंट की बारिश हो गई. एक यूजर्स ने कहा की ये सच्चा प्यार है. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की धोनी को इस लड़की से मिलना चाहिए. 

Tags:    

Similar News