IPL से बाहर हुए ये खिलाडी, नाम जान चौक जाएंगे आप, पढ़िए पूरी खबर

IPL से बाहर हुए ये खिलाडी, नाम जान चौक जाएंगे आप, पढ़िए पूरी खबर दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

IPL से बाहर हुए ये खिलाडी, नाम जान चौक जाएंगे आप, पढ़िए पूरी खबर

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्र कुमार चोट के कारण IPL के मौजूदा सत्र से बाहर हो गए। भुवनेश्वर साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो सकते हैं।

मिश्रा के दाएं हाथ की अंगुली में फैक्चर है। उन्हें शारजाह में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान यह चोट लगी थी। सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। दो अक्टूबर को चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी का 19वां ओवर फेंकने के दौरान भुवनेश्वर को चोट लगी थी और सिर्फ एक गेंद फेंकने के बाद वह लडख़ड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए थे।

मिश्रा के प्रबंधन कार्य को देखने वाली टीम के सूत्र ने बताया, मिश्रा अनामिका अंगुली में फैक्चर के कारण आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जाहिर है, यह बहुत ही निराशाजनक खबर है। वह दिल्ली कैपिटल्स की योजनाओं का अभिन्न अंग थे।

दिल्ली कैपिटल्स ने बताया कि यह गेंदबाज भारत लौटकर एक विशेषज्ञ से परामर्श लेगा। बयान के मुताबिक, इस दुर्भाग्यपूर्ण चोट के लिए मिश्रा अगले कुछ दिनों में विशेषज्ञ से परामर्श करेंगे। भुवनेश्वर की चोट कितनी गंभीर है, यह अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन इस 30 वर्षीय गेंदबाज को पूरी तरफ से फिट होने में छह से आठ सप्ताह का समय लग सकता है।

Similar News